महिला को बचाया
यह मामला 14 अप्रैल का है, जब गायक बीबर अपने एक दोस्त की पार्टी में पहुंचे थे। वहां उन्होंने देखा कि एक नशे में धुत्त अंजान व्यक्ति पार्टी में एक महिला का गला दबाते हुए उसके साथ मारपीट कर रहा है। इसके बाद बीबर और उनके दोस्त उस महिला को बचाने के लिए आगे बढ़े और उस आदमी को समझा बुझाकर खूब रोकने की कोशिश की, लेकिन जब उस व्यक्ति ने उनकी बात नहीं मानी, तो गायक ने उसके चेहरे पर तेजी से मुक्का मारा और उसे दीवार की ओर धकेल दिया।

पुलिस ने किया व्यक्ति को गिरफ्तार
ये सब होने के बाद सिक्यूरिटी ने उस व्यक्ति को पार्टी से बाहर निकाल दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बाद में उस व्यक्ति ने बीबर की गाड़ी समझकर एक एसयूवी का पीछा किया, जिसके लिए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल इस मामले से जुड़ी अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

बीबर का परिचय
बीबर का जन्म मार्च 1, 1994 को लंदन, ओंटारियो के सेन्ट जोसेफ अस्पतालमे हुआ था और उनका परवरिश स्ट्रेटफ़ोर्ड, ओंटारियो में हुआ था। वे जेरेमी बीबर और पैट्रिसिया मैलीट के एकलौते बेटे हैं। दुनिया के सबसे पावरफुल सेलिब्रिटी की लिस्ट में जगह बनाने वाले जस्टिन बीबर एक कनेडियाई पॉप/आर और बी सिंगर, गीतकार और अभिनेता हैं. बीबर अपने हुनर के जरिये दुनियाभर में फेमस हो गए हैं.

International News inextlive from World News Desk