जस्‍टिन बीबर इंडिया में चमकाएंगे अपने सोने जैसे दांत, 10 लाख में लगवाया नया माउथपीस

By: Chandra Mohan Mishra | Publish Date: Sat 29-Apr-2017 10:32:08
A- A+
जस्‍टिन बीबर इंडिया में चमकाएंगे अपने सोने जैसे दांत, 10 लाख में लगवाया नया माउथपीस
अमेरिकन रॉक स्‍टार जस्‍टिन बीबर मई में इंडिया टूर पर आ रहे हैं। मुंबई में होने वाले शानदार लाइव कंसर्ट में जाने के लिए तमाम इंडियंस बेचैन हैं तो यह मत समझिए कि जस्‍टिन बीबर यूं ही बैठे हैं। नहीं जनाब जस्‍टिन बीबर भी भारत आने से पहले अपने दांतों को ऐसा चमका रहे हैं कि जब वो स्‍माइल करें तो लोगों की आंखों चौंधिया जाएं। दांतों को जगमगाने पर बीबर ने लाखों रुपए भी खर्च कर डाले है।

बीबर ने दांतों पर जड़वाए पिंक नीलम
ग्रैमी अवार्ड विनर अमेरिकन म्‍यूजिक स्‍टार जस्‍टिन बीबर ग्रैंड शो के लिए मई में इंडिया आ रहे हैं। मुंबई के डीवाई पाटिल स्‍टेडियम में 10 मई को होने वाले इस भव्‍य शो के लिए बीबर भी काफी तैयारियों में जुटे हैं। बीबर का यह पहला इंडिया टूर है, इसलिए भी वो यहां कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते। अपने सिंगिंग रिहर्सल के साथ साथ बीबर ने अपने दांतों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए उन पर पिंक नीलम जड़वा लिया है। पिंक नीलम और और रोज गोल्‍ड के कलर कॉम्‍बीनेशन वाला यह माउथपीस बीबर ने हाल ही में लगवाया है। अपनी स्‍माइल को  और भी कातिलाना बनाने के लिए बीबर ने अपने सामने के ऊपर और नीचे के 6-6 दांतों पर यह जगमगाता माउथपीस लगवा लिया है।

Entertainment news, Justin Bieber, Justin Bieber songs, Justin Bieber India, Justin Bieber look, Justin Bieber new song, Justin Bieber India tour, Justin Bieber mouthpiece, Justin Bieber golden teeth, mumbai news

Gold Teeth God ने लगाया है 15 हजार डॉलर का यह टीथ ग्रिल
अपने दांतो को मोती नहीं बल्‍कि सेाने और हीरे जैसा चमकाने के लिए बीबर ने यह टीथ ग्रिल हाल ही में मायामी में लगवाया है। उनके लिए यह अनोखा जगमगाता टीथ ग्रिल लॉस एंजिल्‍स के फेमस ज्‍वैलर Gold Teeth God ने करीब 10 लाख रुपए की कीमत में बनवाया है। बीबर इंडिया में होने वाले अपने पर्पस वर्ल्‍ड टूर को और भी धमाकेदार बनाना चाहते हैं, तभी तो वो अपने लुक पर काफी काम कर रहे हैं। वैसे बीबर के इस शो में पहुंचने के लिए इंडिया में भी काफी लोग बहुत पैसा खर्च कर रहे हैं।


बॉलीवुड के ‘अमर-अकबर-एंथोनी’ को पढ़ेंगे हार्वर्ड यूनीवर्सिटी के स्‍टूडेंट्स

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk