-कोर्ट से इलाज कराने की गुहार लगाई, कोर्ट ने जेल अधीक्षक को दिया आदेश

-हत्यारोपी सोनू की जमानत याचिका पर सुनवाई एक अक्टूबर तक टली

KANPUR : शहर के हाईप्रोफाइल और खौफनाक ज्योति हत्याकांड का मुख्य आरोपी पति पीयूष घायल हो गया। वो जेल के अंदर बाथरूम में नहाने के दौरान गिर गया था। उसने कोर्ट से इलाज की गुहार लगाई है। वहीं, हत्यारोपी सोनू की जमानत याचिका में सुनवाई क् अक्टूबर तक टल गई है।

जेल में नहीं हो रहा सही इलाज

ज्योति हत्याकांड में आरोपी पति पीयूष गिरफ्तारी के बाद से जेल में है। सोमवार को उसके वकील ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर पीयूष का इलाज कराए जाने की मांग की। वकील ने हवाला दिया कि वो जेल में बाथरूम में गिरकर घायल हो गया। उसका जेल में समुचित इलाज नहीं कराया जा रहा है। जिसे संज्ञान में लेते हुए कोर्ट ने जेल मैनुएल के तहत उसका इलाज कराने का आदेश जेल अधीक्षक को दिया।

केस डायरी ने बढ़ाई डेट

जिला जज की कोर्ट में हत्यारोपी सोनू की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी। हत्यारोपी सोनू के वकील संजीव तिवारी और रत्नेश मिश्रा ने बताया कि विवेचक के केस डायरी उपलब्ध न कराने से सुनवाई क् अक्टूबर के लिए टल गई है। वहीं, विवेचक ने कोर्ट में हवाला दिया कि उन्हें हाल में ही इस केस की विवेचना सौंपी गई है। वो मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कोर्ट से कुछ और समय देने की गुहार लगाई, तो कोर्ट ने उसे मानकर सुनवाई को एक अक्टूबर तक टाल दिया।