-हत्यारोपी पीयूष, उसकी माशूका मनीषा समेत सभी आरोपियों की भी होगी पेशी

-सभी आरोपियों को चार्जशीट की नकल दी जाएगी, हत्यारोपी पीयूष के परिजन करेंगे जमानत की अपील

KANPUR : शहर के हाईप्रोफाइल और खौफनाक ज्योति हत्याकांड में हत्यारोपी पति पीयूष के परिजन शनिवार को कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं। इस हत्याकांड में पुलिस ने उनको भी आरोपी बनाया है। जिसके चलते कोर्ट ने उनको तलब किया है। वहीं, हत्यारोपी पति पीयूष, उसकी माशूका समेत सारे आरोपियों को कड़ी सुरक्षा में पेशी पर कोर्ट लाया जाएगा। जहां उनको चार्जशीट की नकल दी जाएगी।

चार्जशीट में परिजन भी आरोपी

पुलिस ने ज्योति हत्याकांड में विवेचना पूरी कर चार्जशीट सीएमएम कोर्ट में दाखिल कर दी है। इसमें पुलिस ने हत्यारोपी पति पीयूष के पिता ओम प्रकाश, मां पूनम, भाई कमलेश और मुकेश को भी आरोपी बनाया है। वे पिछली तारीख पर कोर्ट में पेश नहीं हुए थे। उन्होंने एडवोकेट के जरिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी कि पुलिस ने उनको पेशी के बारे में नहीं बताया था। शनिवार को सीएमएम कोर्ट में सुनवाई है। जिसके लिए हत्यारोपी पति पीयूष, उसकी माशूका मनीषा, ड्राइवर अवधेश, रेनू, सोनू और आशीष को जेल से कोर्ट लाया जाएगा। वहां पर उन्हें चार्जशीट की नकल दी जाएगा। उसी कोर्ट में हत्यारोपी पीयूष के परिजनों को भी पेश होना है, लेकिन सोर्सेज की माने तो पहले सिर्फ हत्यारोपी पीयूष के भाई मुकेश और कमलेश ही सरेंडर करेंगे, जबकि उसके पिता और मां गैरहाजिर रहेंगे।

.तो हाईकोर्ट की शरण लेंगे

एडवोकेट हत्यारोपी पीयूष के भाई की जमानत के लिए कोर्ट से अपील करेंगे। अगर उनको बेल मिल जाती है, तो अगले दिन हत्यारोपी पीयूष के पिता और मां भी पेश होकर बेल अर्जी दाखिल कर देंगे। अगर उनकी जमानत अर्जी खारिज हो जाती है, तो वे हाईकोर्ट की शरण लेंगे।

चाकू बरामदगी में दो आरोपियों की हुई पेशी

ज्योति हत्याकांड के आरोपी रेनू और सोनू पर चाकू बरामदगी का भी मुकदमा दर्ज है। जिसमें उनको पेशी के लिए गुरुवार को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट लाया गया। कोर्ट ने उनको चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।