- परिवहन राज्य मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने विकास नगर रोडवेज ट्रेनिंग सेंटर बेहतर करने के लिए दिए 25 लाख

- 25 लाख हॉस्टल के सुंदरीकरण पर और 50 लाख घाटमपुर बस अड्डे के रेनोवेशन पर होंगे खर्च

kanpur@inext.co.in

kanpur. शुक्रवार को शहर आए परिवहन राज्यमंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कानपुराइट्स को एक करोड़ के विकास कार्यो का तोहफा दिया. 25 लाख रुपये विकास नगर स्थित रोडवेज ट्रेनिंग सेंटर की सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए, 25 लाख रुपये अभ्यर्थियों के लिए बने हॉस्टल के सुंदरकीरण और 50 लाख रुपये घाटमपुर बस अड्डे के रेनोवेशन पर खर्च किए जाएंगे.

ऑटोमैटिक टै्रक जल्द शुरू होगा

कार्यक्रम के दौरान परिवहन राज्यमंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने रोडवेज ट्रेनिंग सेंटर में बने ऑटोमैटिक सेंसरयुक्त ट्रैक की शुरुआत जल्द कराने का आश्वासन दिया है. कार्यक्रम में सम्मलित होने शहर आए परिवहन आयुक्त व प्रबंध निदेशक गुरु प्रसाद ने रोडवेज ट्रेनिंग सेंटर के साथ आरटीओ ऑफिस का भी निरीक्षण किया. यहां उन्होंने रिकॉर्ड सेक्शन में फाइलों का ढेर देखकर नाराजगी जताई. उन्होंने झकरकटी बस अड्डे पहुंचकर यात्री सुविधाएं भी देखीं और मौके पर ही अधिकारियों को कई जरूरी निर्देश दिए.

------------------------

फ्लाईओवर से सीधा बस अड्डे तक

परिवहन आयुक्त व प्रबंध निदेशक गुरु प्रसाद ने झकरकटी बस अड्डे के मुख्य गेट पर लगने वाले जाम से कानपुराइट्स को मुक्ति दिलाने पर भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि निर्माणाधीन नए पुल से एक रास्ता झकरकटी बस अड्डे के अंदर तक लाने का प्लान बनाया है. इसके लिए जल्द ही संबंधित अधिकारियों के साथ बैठकर कर आदेश जारी होगा.