- भांग के नशे में चढ़ा टंकी पर, कपड़े उतारकर मचाया उत्पात

- जो भी उतारने को टंकी पर चढ़ता उसे ही कूदने की धमकी देता

- घंटों पुलिस करती रही नीचे उतरने का इंतजार, अटकी थी सांसे

रूद्गद्गह्मह्वह्ल: पानीपत के एक कांवडि़ये ने दौराला में टंकी पर चढ़कर खूब बवाल मचाया। भांग के नशे में धुत यह कांविड़या अपनी बाइक खड़ी करके टंकी पर चढ़ा और कपड़े उतारकर उन्हें हिलाता रहा। जिसे देखने के लिए टंकी के आसपास सैकड़ों कांवडि़यों की भीड़ लगी थी। जैसे ही जानकारी पुलिस को लगी तो तुरंत मौके पर पहुंचे। जहां घंटों उसके नीचे उतरने का इंतजार करते रहे। कई घंटे इंतजार करने के बाद पुलिस लौट गई। इसके बाद किसी तरह यह बवाली कांवडि़या नीचे उतरा और बाइक उठाकर चला गया।

यह था सीन

पानीपत हरियाणा के गांव बबाल का रहने वाला संदीप पुत्र चतरपाल कांवड़ लेकर लौट रहा था। पेशे से संदीप बाइक मैकेनिक है और इसके पिता गांव के प्रधान भी हैं। अपने साथियों संग कांवड़ लेकर आते समय वह दौराला में जिटौली फाटक के पास एक कैंप में रुका था। जहां गुरुवार की सुबह उसने भांग पी और क्वींस लैंड पार्क कॉलोनी की टंकी पर जा चढ़ा। जहां उसने टंकी पर चढ़कर शोर मचाना शुरू कर दिया।

पुलिस के उड़े होश

जैसे ही उसको टंकी पर उसके साथियों ने देखा तो उसे उतारने की कोशिश की, लेकिन उसने ऊपर टंकी की सीढि़यों पर लगा गेट बंद कर लिया। इसके साथ ही जो भी कोई ऊपर जाने की कोशिश करता उसको कूदने की धमकी देता। उसने टंकी के ऊपर चढ़कर अपने कपड़े भी उतारकर फेंक दिए थे। जैसे ही यह जानकारी पुलिस को लगी तो सीओ व इंस्पेक्टर दौराला मौके पर पहुंचे। उसको टंकी पर चढ़ा देखकर पुलिस के होश उड़ गए।

चार घंटे बाद खुद उतरा

पुलिस ने उसको नीचे उतारने की खूब कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। पुलिस ने सहायता के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मंगवा ली थी। उसको देखने के लिए टंकी के आसपास खूब भीड़ लग गई थी। करीब चार घंटे तक उसके नीचे उतरने का इंतजार किया गया। सीओ और एसओ दौराला कई घंटे तक उसके नीचे आने का इंतजार करते रहे। काफी देर बाद थकहार पुलिस वाले तैनात करके अधिकारी लौट गए। आखिर में उसका नशा कम हुआ और वह नीचे उतरकर अपनी बाइक से रवाना हो गया।