यूपी में पद्मावती की रिलीज रुकवाने के लिए करणी सेना ने आजमाया ये हथकंडा!

By: Chandra Mohan Mishra | Publish Date: Thu 11-Jan-2018 09:41:50
A- A+
यूपी में पद्मावती की रिलीज रुकवाने के लिए करणी सेना ने आजमाया ये हथकंडा!
फिल्‍म के डायरेक्‍टर प्रोड्यूसर्स ने भले ही पद्मावती मूवी का नाम बदलकर पदमावत कर दिया हो, लेकिन करणी सेना ने उसका पीछा नहीं छोड़ा है। आज यूपी की राजधानी लखनऊ के हर सिनेमा हाल्स से लेकर मल्‍टीप्‍लेक्‍स ओनर्स को करणी सेना ने फिल्‍म रिलीज न करने को लेकर अपने ही अंदाज में चेता दिया। जिला प्रशासन को भी ज्ञापन देने की तैयारी।

LUCKNOW (11 Jan): विवादों में घिरी फिल्म पद्मावती का विरोध कर रही राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने राजधानी के तमाम सिनेमा हॉल मालिकों को फिल्म का प्रदर्शन न करने का अनुरोध करते हुए ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में करणी सेना ने कहा कि यह मुद्दा समाज के एक वर्ग के इतिहास से छेड़छाड़ का ही नहीं, बल्कि यह पूरे सनातन धर्म से भी जुड़ा है और उनकी भावनाओं को भी आहत करने वाला है।

 

padmavati, padmavati movie songs, padmavati movie trailer, padmavati controversy, Karni SenaPadmavat movie, Lucknow Multiplexes, Sanjay Leela Bhansali, UP news, bollywood news, ranveer singh, shahid kapoor, deepika padukone

 

गैंगस्टर की धमकी के बाद पुलिस ने सलमान को घर बैठाया, रेस 3 की शूटिंग कैंसल

 

करणी सेना ने अपने ही अंदाज में दी धमकी

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह के मुताबिक शुक्रवार को इस बाबत जिला प्रशासन को भी ज्ञापन सौंपा जाएगा। मालूम हो कि करणी सेना शुरुआत से फिल्म के रिलीज होने का विरोध कर रही है। केंद्रीय सेंसर बोर्ड से क्लीन चिट मिलने के बाद इसे जल्द रिलीज करने की तैयारी है। ध्यान रहे कि विगत 16 नवंबर को करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने राजधानी में प्रेस कांफ्रेंस करके कहा था कि वह किसी भी हाल में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। इस फिल्म में दाऊद इब्राहिम का पैसा लगा है। अगर फिल्म रिलीज की गयी तो जौहर की ज्वाला में बहुत कुछ जल जाएगा।

राजेश खन्‍ना की पत्‍नी बनते-बनते रह गईं ये एक्‍ट्रेस, बिना शादी के सुपर स्‍टार के साथ रह चुकी हैं ये हीरोइनें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

खबरें फटाफट