कार्तिक को फिल्म का ऑफर
दरअसल, बॉलीवुड इंडस्ट्री से कार्तिक के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक को बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली और दिनेश विजन की फिल्म में काम करने का ऑफर मिला है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

संजय लीला भंसाली और दिनेश विजन की फिल्म

हाल ही में कार्तिक को दिनेश विजन और संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर कई बार देखा गया है, जिससे अनुमान है कि कार्तिक को जल्द ही बड़े बजट की फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा। कहा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों में उन्होंने दोनों निर्देशक के साथ कई मीटिंग्स की हैं। अफवाहों के मुताबिक कार्तिक को दिनेश और संजय के प्रोडक्शन हाउस की ओर से फिल्म ऑफर किया गया है। इस बात से साफ जाहिर होता है कि आने वाले समय में कार्तिक इंडस्ट्री में कई बड़े सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर देने वाले हैं।

कार्तिक की पहली 100 करोड़ी फिल्म
‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की ग्रैंड सक्सेस पर खुशी जताते हुए कार्तिक ने कहा कि यह मेरी पहली ऐसी फिल्म है, जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है, जब मैंने अपना फिल्मी करियर शुरू किया, तब से मैं ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने का सपना देख रहा था, जो आज जाकर पूरा हुआ है।' बता दें कि कार्तिक इससे पहले साल 2011 में रिलीज हुई 'प्यार का पंचनामा' फिल्म में काम कर चुके हैं। इस फिल्म का सीक्वल साल 2015 में रिलीज हुआ था, जो उस समय सुपरहिट रहा था।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk