delete

कटप्‍पा ने बताया, बाहुबली को मारने के लिए उन्‍हें दिए गए थे पैसे

By: Inextlive | Publish Date: Tue 28-Mar-2017 11:06:05
- +
कटप्‍पा ने बताया, बाहुबली को मारने के लिए उन्‍हें दिए गए थे पैसे
बाहुबली 2 का ट्रेलर जबर्दस्‍त हिट होने के बाद दर्शकों को बस फिल्‍म का इंतजार है। साथ ही उन्‍हें वो रहस्‍य भी जानना है कि आखिर कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा। खैर फिल्‍म तो अप्रैल में रिलीज होगी लेकिन कटप्‍पा का किरदार निभा रहे सत्‍यराज ने इस रहस्‍य से पर्दा उठा दिया। पढ़ें आखिर क्‍या कहा उन्‍होंने...

सत्‍यराज ने खोला राज
बाहुबली 2 के रिलीज से पहले तमिल एक्‍टर सत्‍यराज ने बता ही दिया कि, उन्‍होंने बाहुबली को क्‍यों मारा। एक प्रमोशन इवेंट में पहुंचे सत्‍यराज ने कहा कि, 'प्रोड्यूसर शोभू ने मुझे प्रभास उर्फ बाहुबली को मारने के पैसे दिए थे। और डायरेक्‍टर राजामौली ने ऐसा करने को कहा।' सत्‍यराज का यह जवाब सुन वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। खैर इस सवाल के जवाब का इंतजार आप सभी को है। बाहुबली की अपार सफलता के बाद इसके दूसरे पार्ट को लेकर राजामौली और उनकी टीम काफी उत्‍साहित है।

रियल लाइफ में कभी ऐसे दिखते थे कटप्‍पा, बाहुबली और देवसेना

ट्रेलर को 100 मिलियन लोगों ने देखा
बाहुबली के बाद एसएस राजमौली ने बाहुबली 2 द कानक्‍लूजन का ट्रेलर रिलीज किया था। फिल्‍म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है। ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। यूट्यूब पर ट्रेलर देखने वालों की संख्‍या 100 मिलियन के पार पहुंच गई। फिल्‍म में प्रभास, राना डग्‍गूबाती, अनुष्‍का शेट्टी, सत्‍यराज और तमन्‍ना भाटिया नजर नजर आयेंगे। फिल्‍म के फर्स्‍ट पार्ट में कटप्‍पा ने बाहुबली को मार दिया था। जिसके बाद सभी जानना चाहते हैं कि कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा।

बाहुबली 2 ट्रेलर में आपने कहीं ये पांच बातें मिस तो नहीं कर दी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk