- 420 के आरोपी की तलाश में आई थी पुलिस

Meerut: लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की हिमायूंनगर कालोनी में अचानक केरल पुलिस हुमायूं नगर में छापेमारी की। पुलिस को यहां पर सात लाख रुपये का फर्जी तरीके से सामान बेचने वाले बदमाश की तलाश थी। छापेमारी से पहले ही बदमाश फरार हो गया।

ये है मामला

केरल पुलिस ने बताया कि लिसाड़ी गेट क्षेत्र का हुमायूंनगर निवासी रहीसुद्दीन कई महीनों से केरल में किराये पर रहता था। रहीसुद्दीन ने एक कंपनी के नाम से मिक्सर ग्राइंडर मशीनों को डोर टू डोर बेची थी। बाद में पता चला कि वह कंपनी के नहीं लोकल मिक्सर ग्राइंडर मशीनें थी। मशीनों को खरीदने वाली कई महिलाओं ने अलग-अलग तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने केरल में केस दर्ज किया।

काफी दिनों से कर रही थी पुलिस तलाश

उसी दौरान रहीसुद्दीन केरल से फरार हो गया। तभी से पुलिस आरोपी रहीसुद्दीन की तलाश में जुटी थी। शनिवार को छापेमारी के दौरान क्षेत्रवासियों की भीड़ जमा हो गई। जिसने भी रहीसुद्दीन का प्रकरण सुना, वहीं दंग रह गया। मकान से रहीसुद्दीन पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका, जिसके बाद केरल पुलिस बैरंग लौट गई।

केरल पुलिस ने फर्जीवाड़े के आरोपी के घर छापा मारा था, लेकिन आरोपी पहले ही फरार हो चुका था। लोकल थाना पुलिस भी उसकी तलाश में है।

चंद्रभान यादव, इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट थाना

--