-केशलता हॉस्पिटल के हॉस्टल में पंखे से गले में दुपट्टे का फंदा लगाया

-अलमारी पर फैमिली से प्यार की लिखी बातें, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

BAREILLY: इज्जतनगर थाना अंतर्गत केशलता हॉस्पिटल में नर्सिग की छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में पंखे से दुपट्टा से फंदा लगाकर जान दे दी। वह रूम मेट्स के साथ खाना खाने के बाद रूम में गई थी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन रूम की अलमारियों में उसने फैमिली और फ्रेंडस से प्यार की बातें लिखी हैं। पहले परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार किया लेकिन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को शुरुआती जांच में घरेलू परेशानी में सुसाइड करने की बात सामने आई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

तीन रूम मेट्स के साथ रहती थी

16 वर्षीय शीतल पुत्री राजेंद्र रावत, सिमरा भोजपुर बहेड़ी की रहने वाली थी। वह केशलता हॉस्पिटल के नर्सिग कॉलेज में नर्सिग फ‌र्स्ट ईयर की छात्रा थी। उसका भाई संजीव पीलीभीत बाईपास स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में जॉब करता है। शीतल, हॉस्पिटल में बने हॉस्टल में बिन्नी, श्रुति और हिमांशी के साथ रहती थी। हिमांशी बीमारी के चलते अपने घर गई हुई है।

लंच करने के बाद गई रूम में

वेडनेसडे सुबह 11 बजे वह रूम मेट्स के साथ लंच करने गई थी। लंच करने के बाद उसने रूम मेट्स से कहा कि उसके सिर में दर्द हो रहा है इसलिए वह 12 से 1 चलने वाली क्लास अटेंड नहीं करेगी और वह सीधे रूम में चली गई। जब रूम मेट्स क्लास अटेंड कर वापस आई तो देखा कि रूम अंदर से बंद था। जिसके बाद उन्होंने वार्डन को सूचना दी तो अंदर लॉक तोड़कर देखा गया और पुलिस को सूचना दी गई। शीतल कमरे के अंदर लगे पंखे से लटकी हुई थी और उसके गले में दुपट्टे का फंदा लगा हुआ था।

आई मिस माई फैमिली एंड फ्रेंड्स

पुलिस ने जब उसके कमरे की तलाश की तो देखा कि उसके कमरे में 4 अलमारी थीं जिनमें सब पर स्केच से कुछ न कुछ लिखा हुआ था। एक जगह लिखा था कि आई मिस माई फैमिली एंड फ्रेंड, गॉड हेल्प मी व अन्य लिखा था। पुलिस ने उनकी रूम मेट्स से बात की तो उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं पता कि उसने क्यों सुसाइड किया है। वहीं शुरुआत में परिजनों ने बताया कि उसका कुछ दिनों पहले फोन आया था जिसमें वह कुछ परेशान लग रही थी।

फेसबुक पर करती रहती थी चैट

पुलिस की जांच में आया है कि शीतल किसी से लगातार फेसबुक पर चैट करती रहती थी। पुलिस को मौके से उसका मोबाइल मिला है लेकिन उसमे लॉक लगा हुआ है। अब पुलिस उसके मोबाइल को खोलकर देखेगी कि वह किससे बात कर रही थी।

नर्सिग छात्रा ने रूम के अंदर सुसाइड किया है। अभी सुसाइड का रीजन पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है।

आकाश तोमर, एएसपी सर्किल थर्ड