-काशीपुर से राइस मिलर का बेटा अगवा

-किडनैपर्स ने बच्चे के फोन से ही मांगी फिरौती

काशीपुर: काशीपुर में शुक्रवार की रात बदमाशों ने एक राइस मिलर के बेटे को अगवा कर लिया। बच्चे की उम्र 14 साल है और बदमाशों ने बच्चे के फोन से ही कॉल कर उसे छोड़ने के लिए 30 लाख की फिरौती की मांग की है। वारदात कुंडा क्षेत्र के गांव ग्राम हल्दुआ साहू की है। यहां जगदीश कुमार की बाबा अजीत सिंह नाम से राइस मिल है।

आठवीं में पढ़ता है बच्चा

अगवा किए गए बच्चे का नाम आर्यन अरोड़ा है और वो आठवीं का छात्र है। शुक्रवार शाम करीब छह बजे को वो बाइक से हल्दुआ चौराहे के लिए निकला, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटा। करीब आठ बजे उसके मोबाइल से पिता के नंबर पर फोन आया। फोन रिसीव करने पर बदमाश ने आर्यन के अपहरण की बात कही और 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी। बदमाशों ने धमकी दी कि 'यदि इसकी जानकारी पुलिस को दी तो बच्चे को जान से मार देंगे। पैसे कब और कहां देने हैं वह बाद में बता दिया जाएगा'।

नहीं लगा कोई सुराग

आर्यन के पिता ने आनन-फानन में घटना की सूचना कुंडा थाने की पुलिस को दी। पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने की कोशिश कर रही है। एसएसपी सैंथिल अबुदई ने बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की हैं। पुलिस आर्यन के नंबरों की जांच कर रही है। पुलिस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस के हाथ कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया था।