RANCHI: फ्0 नवंबर को लालपुर के सर्कुलर रोड से अपहृत कॉलेज छात्रा को कोलकाता से बरामद कर लिया गया है। इस संबंध में लालपुर थाने में डोरंडा के मो सैफ उर्फ चांद के विरुद्ध छात्रा के अपहरण व मारपीट की प्राथमिकी दर्ज की गई है। लालपुर पुलिस ने सोमवार को छात्रा का कोर्ट में क्म्भ् के तहत बयान दर्ज कराया।

जबरन ले गया बाइक पर

छात्रा ने कहा है कि वह फ्0 नवंबर को कॉलेज आई थी। लौटते समय वह ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी क्रम में मो सैफ उर्फ चांद अपने एक सहयोगी के साथ पहुंचा और जबरन बाइक पर बिठाकर लेकर चला गया। उसे ट्रेन से कोलकाता ले जाया गया, फिर उसे वहां एक कमरे में बंद कर दिया गया। उसके साथ मारपीट भी की गई। सिटी डीएसपी शंभू कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश में संभावित स्थानों पर छापेमारी हो रही है। वहीं, छात्रा का सदर अस्पताल में मेडिकल कराया गया है।

कॉलेज से लौटते वक्त उठाया था

गौरतलब हो कि फ्0 सितंबर को छात्र कॉलेज से निकल कर सर्कुलर रोड में ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी क्रम में दो युवक उसे जबरन बाइक पर बैठाकर साथ ले गए। उसे इतना मौका तक नहीं मिला कि वह चिल्ला कर शोर मचा सके। इस संबंध में उसके पिता ने लालपुर थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।