RANCHI: एक नाबालिग छात्रा को घर से ले जाने के मामले में एक शिक्षक को हिरासत में रखा गया है। शिक्षक कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाता है और लोअर बाजार एरिया के नया टोली में रहता है। उस पर नाबालिग बच्ची को बहला-फुसला कर ले जाने का मामला दर्ज हुआ है। फिलहाल, बच्ची को सीडब्ल्यूसी में रखा गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। नाबालिग के परिजन भी शुक्रवार को महिला थाना पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। फिलहाल, महिला थाना पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

ऐसे पकड़ाया आरोपी

नाबालिग नामकुम थाना एरिया की रहनेवाली है। उसकी बड़ी बहन भी नया टोली में रहती थी। उसकी अनुपस्थिति में टीचर ने फोन कर नाबालिग को ऑटो से कांटाटोली बुलाया। इसी क्रम में एक एनजीओ वाले की नजर उस पर पड़ गई। उसने तुरंत डायल 100 को कॉल किया और उसे पकड़वाया। महिला थाना पुलिस को उसकी बहन ने बताया कि उसकी शादी होनेवाली है। इसी सिलसिले में वह घर गई थी। उसने बताया कि पहले भी उसकी बहन को कोलकाता ले जाने की कोशिश की गई थी, लेकिन वह नहीं गई थी।

क्या कहता है आरोपी

महिला थाने में आरोपी शिक्षक ने कहा कि सब उस पर ही दोष मढ़ रहे हैं। छात्रा को एग्जाम का फार्म भरने के लिए ले जाया जा रहा था। जिसके सारे सबूत उसके पास हैं। वहीं, शिक्षक की बेटी ने भी कहा कि महिला ने ही एक कागजात पर सिग्नेचर कर दिया है कि इसकी देखभाल करें।