RANCHI: अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि मैं दूसरे ब्वॉयफ्रेंड के साथ चली गई थी। यह बयान सोमवार को सिमडेगा से रांची आकर लोअर बाजार थाना में युवती ने दिया है। उसका बयान इंस्पेक्टर इंद्रदेव चौधरी ने बयान ले लिया है। फिलहाल, युवती महिला थाना पुलिस के संरक्षण में है। गौरतलब हो कि रविवार की शाम युवती के अपहरण की सूचना पर लोअर बाजार समेत अन्य थानों की पुलिस घंटों परेशान रही थी। नीलेश नामक युवक ने उसके अपहरण की सूचना लोअर बाजार थाना पुलिस को दी थी।

क्या है मामला

मामले में पुलिस का दबाव बढ़ने पर युवती खुद लोअर बाजार थाना पहुंची और घटना की जानकारी दी। युवती ने बताया कि नीलेश कुजूर और प्रवीण कुजूर के साथ उसकी दोस्ती है। दिल्ली में वह नीलेश के साथ रहती है। लेकिन, रविवार को वह जिस बस में रांची आई उसमें प्रवीण भी था। ऐसे में उसके साथ चली गई थी।

पुलिस को बताया अनाथ, सुबह हाे गया फरार

कोतवाली इंस्पेक्टर श्यामनंदन मंडल को हरमू रोड में क्ब् साल का एक बच्चा भटकता मिला था, जिसने पुलिस के सामने खुद को अनाथ बताया और सोमवार की सुबह थाने से फरार हो गया। इंस्पेक्टर उसे थाना लेकर आए थे और खाना भी खिलाया था। सोमवार सुबह जब उसके धुर्वा निवासी परिजन थाना पहुंचे तो वह गायब मिला।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली इंस्पेक्टर श्यामनंदन मंडल को हरमू रोड में क्ब् साल का एक बच्चा भटकते मिला था। वो बच्चे को अपने साथ थाना लेते आए और खाना भी खिलाया। यशवंत ने खुद को अनाथ बताया और कहा कि उसके चाचा धुर्वा में रहते हैं, जो अब उसे पहचानने से इन्कार कर रहे हैं। इसी कारण वह हरमू रोड में भटक रहा था।