- शनिवार देर शाम हाईवे किनारे पाली गांव में मिली अभय की डेडबॉडी

- आला अफसर मौके पर पहुंचे, मामले में तीन गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच कर रही है पूछताछ

द्मड्डठ्ठश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

यन्हृक्कक्त्र चकेरी से किडनैप इंटर के स्टूडेंट अभय की बदमाशों ने हत्या कर दी। उसकी लाश महाराजपुर के पाली गांव में हाईवे किनारे पड़ी मिली। शनिवार शाम को इलाकाई लोगों ने लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी। स्टूडेंट की हत्या की सूचना मिलने ही एसपी क्राइम, एसपी पूर्वी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। एसएसपी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। अभय के परिजनों ने लाश की शिनाख्त कर ली है। बेटे की मौत से घर में कोहराम मच गया। मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बुधवार शाम गायब हुआ था

कल्याणपुर के मौराहा गांव के रहने वाले राजेश सिंह अहमदाबाद में प्राइवेट कम्पनी में जॉब करते हैं। उनका छोटा बेटा अभय चकेरी के पटेल नगर में किराए के रूम में बड़े बेटे अजय के साथ रहकर पढ़ाई कर रहा था। अभय कानपुर पब्लिक स्कूल में इंटर का छात्र था। बुधवार शाम घर के लिए निकला अभय अचानक लापता हो गया था। देर रात तक उसका कोई सुराग नहीं लगा तो उसने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। अगले दिन सुबह अजय के फोन पर फिरौती के लिए अपहरणकर्ताओं का फोन आया। भाई की जान के बदले पांच लाख रुपए की मांग की। इसके बाद से किडनैपर्स लगातार सिम बदल-बदलकर अभय के घरवालों को धमका रहे थे। पुलिस ने बदमाशों तक पहुंचने के लिए सर्विलांस की मदद ली लेकिन किडनैपर्स पुलिस से दो कदम आगे चल रहे थे। उन्हें पुलिस के हर मूवमेंट की जानकारी मिल रही थी। इसीलिए तो फिरौती की रकम के लिए जगह तय करने के बाद भी किडनैपर्स वहां नहीं पहुंचे। उन्होंने पुलिस की मदद लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी अभय के घरवालों को दी थी। पुलिस अपहरणकर्ताओंकी तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही थी। लेकिन वो बदमाशों तक पहुंच पाती, इससे पहले ही अभय की हत्या की सूचना आ गई।

फिर क्यों मार दिया बेटे को

अभय की हत्या कब और किस तरह की गई इस बारे में पुलिस अभी कुछ नहीं बता रही है। मामले में गिरफ्तार तीन लोगों को क्राइम ब्रांच की टीम किसी गुप्त स्थान में ले जाकर पूछताछ कर रही है। अभी यह भी स्पष्ट नहीं है कि पकड़े गए लोगों का घटना से क्या संबंध है। इधर अभय की मौत की खबर से घर पर कोहराम मच गया। घरवालों का कहना है कि वो तो रकम देने को तैयार थे फिर उनके बेटे का क्यों मार दिया। पुलिस भी बस आश्वासन ही देती रही और उनका बेटा इस दुनिया से चला गया।