1 अप्रैल को आईएसबीटी स्थित मस्जिद से गायब हुआ फारुख

-आजाद कॉलोनी स्थित मदरसे में पढ़ रहा था पिछले 3 साल से

DEHRADUN: पटेलनगर थाने के तहत एक नाबालिग लड़के के अपहरण का मामला सामने आया है। पीडि़त परिवार ने पटेलनगर थाने में इस संबंध में मुकदमा दर्ज करवाया है। मोहम्मद शफीक पुत्र मोहम्मद रहमान निवासी देवऋषि कॉलोनी, देहराखास ने पटेलनगर थाने में अज्ञात के खिलाफ अपने क्ब् वर्षीय नाबालिग बेटे फारुख के अपहरण किए जाने को लेकर तहरीर दी है।

मोहम्मद शफीक ने बताया कि उसने अपने बेटे फारुख को फ् साल पहले आजाद कॉलोनी स्थित मदरसे में पढ़ने के लिए भेजा था। जहां वह इस समय चौथी क्लास में पढ़ रहा था। शुक्रवार क् अप्रैल को मदरसे से टीचर्स ने बच्चों को आईएसबीटी स्थित मस्जिद में भेजा था। लेकिन वह लौट कर नहीं आया। बेटे के साथ मस्जिद में गए लड़के ने बताया कि फारुख ने थोड़ी देर में आने की बात कही, लेकिन वह नहीं लौटा।

मुकदमा दर्ज करवाने को दौड़ाती रही पुलिस

इसके बाद उन्होंने आईएसबीटी चौकी में बेटे के गायब होने की तहरीर दी। लेकिन वहां से उसे पटेलनगर थाने में भेज दिया गया। जहां कई दिनों तक पुलिस उसे टहलाती रही। ख्म् अप्रैल को पुलिस ने उसके बेटे के अपहरण किए जाने का मुकदमा दर्ज किया। मोहम्मद शफीक ने बताया कि वह देहरादून में राज मिस्त्री का काम करता है। उसके फ् बच्चे हैं। जिनमें फारुख उनका सबसे बड़ा बेटा है।