फेमस टीवी कॉमेडी शो में दर्शकों को अपनी अजीब हरकतों से हंसाने वाले एक्‍टर कीकू शारदा के बारे में आपको याद होगा, कि पिछले साल उन्‍हें जेल जाना पड़ा था। वजह बने थे राम रहीम। अपने शो पर गुरमीत राम रहीम के लुक और गेटअप में उनकी नकल उतारने वाले कीकू ने शो में तो रंग जमा दिया था, लेकिन राम रहीम के समर्थकों ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी। पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के जुर्म में उन्‍हें जेल भेज दिया था। कीकू को अंदाजा भी नहीं था कि उनका यह छोटा सा कॉमेडी एक्‍ट उन्‍हें जेल पहुंचा देगा। खैर अब समय ने ऐसी पलटी मारी है, कि गुरमीत राम रहीम जेल में हैं और कीकू दिल खोलकर उनके मजे ले रहे हैं।

कीकू शारदा का खुशी के मारे बुरा हाल,क्‍योंकि उन्‍हें जेल भिजवाने वाले राम रहीम भी वहीं पहुंच गए हैं

MSG का ऐसे उड़ाया मजाक
कल यानि 28 अगस्‍त को जब कोर्ट ने गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा दी, तो एक्‍टर कीकू शारदा के दिल को ऐसी ठंडक मिली जिसे बयान करना मुश्‍किल है। कीकू ने कोर्ट के फैसले के बाद एक ट्वीट किया। जिसमें वो अपनी पत्‍नी के साथ एक रेस्‍टोरेंट में बैठे हैं। इस तस्‍वीर के साथ कीकू ने लिखा है ‘मैं शांतिपूर्ण चाइनीज फूड इंज्‍वाय कर रहा हूं’ जिसमें मोनोसोडियम ग्‍लूटामेट नहीं है। आपको बता दें कि मोनोसोडियम ग्‍लूटामेट एक प्रकार का सॉल्‍ट है, जिसे ज्‍यादातर चाइनीज फूड में यूज किया जाता है, इसे MSG भी कहते हैं। MSG का मतलब समझे जनाब। गुरमीत राम रहीम ने MSG यानि मैसेंजर ऑफ गॉड नाम से कई फिल्‍में बनाईं हैं। यानि कीकू शारदा ने गुरमीत राम रहीम की लंबी जेल यात्रा वाले फैसले को पार्टी करके इंज्‍वाय किया और अपनी यह खुशी सबके साथ शेयर भी की।

कीकू शारदा का खुशी के मारे बुरा हाल,क्‍योंकि उन्‍हें जेल भिजवाने वाले राम रहीम भी वहीं पहुंच गए हैं

कीकू की खुशी में शरीक हुईं टि्वंकल खन्‍ना
गुरमीत राम रहीम को लेकर कीकू शारदा ने जो ट्वीट किया उसे देखकर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस टि्वंकल खन्‍ना भी अपनी हंसी रोक नहीं पाईं। कीकू के मैसेज को रिट्वीट करके उन्‍होंने भी अपनी खुशी जाहिर की।

Entertainment News inextlive from Entertainment News