-चौकी में जमकर की तोड़फोड़, कुर्सियां, रजिस्टर व अन्य सामान बाहर फेंका

-पुलिस कार्रवाई से थी परेशान, चौकी के बाद एसएसपी ऑफिस में भी किया हंगामा

<-चौकी में जमकर की तोड़फोड़, कुर्सियां, रजिस्टर व अन्य सामान बाहर फेंका

-पुलिस कार्रवाई से थी परेशान, चौकी के बाद एसएसपी ऑफिस में भी किया हंगामा

BAREILLY:

BAREILLY: सुबह का वक्त था, लोग अपने-अपने काम से जा रहे थे कि तभी गुस्से से आग बबूला एक महिला बाकरगंज चौकी में घुस गई और अचानक कुर्सियां फेंकना शुरू कर दिया। पब्लिक कुछ समझ पाती कि महिला गुस्से में पुलिस पर भड़ास निकालने लगी और फिर एक एक कर उसने चौकी में रखे दस्तावेज व अन्य सामान फेंकना शुरू कर दिया। जब तक सूचना पर पुलिस पहुंची महिला वहां से गायब हो गई। कुछ देर बाद महिला एसएसपी ऑफिस पहुंची और वहां भी हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद किला पुलिस उसे पकड़कर ले गई और परिजनों को बुलाकर सुपुर्द कर दिया। महिला ने बताया कि उसका पड़ोसी महिला से झगड़ा चल रहा है, कई बार पुलिस से शिकायत करने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की।

पड़ोसी से चल रहा झगड़ा

किला के बाकरगंज निवासी मिथिलेश पत्‍‌नी झनकारी लाल अपने तीन बच्चों के साथ सरकारी जमीन पर झोपड़ी बनाकर रहती है। उसका पड़ोस में रहने वाली हरदेइ पत्‍‌नी नेमचंद से मामूली कहासुनी के बाद फ् दिन पहले मारपीट हो गई थी। मिथिलेश ने इसकी शिकायत बाकरगंज चौकी और किला थाने में की थी, जिससे नाराज हरदेई के बेटे राजेंद्र ने सुबह महिला के साथ मारपीट कर दी। इसके बावजूद भी जब कार्रवाई नहीं हुई तो वह वेडनसडे सुबह अचानक बाकरगंज चौकी पहुंच गई। जब उसने देखा कि चौकी में कोई भी पुलिसकर्मी नहीं है तो उसने तोड़फोड़ शुरू कर दी और फिर जो चौकी में सामान मिला बाहर फेंक दिया। हालांकि, पब्लिक ने दस्तावेज संभालकर रख दिए और पुलिस को सौंप दिए।

बड़ी मुश्किल से पुलिस ने समझाया

महिला के हंगामे के बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई, लेकिन तभी पता चला कि महिला ने एसएसपी ऑफिस में हंगामा शुरू कर दिया है। यहां पर वह अपने बच्चे को लेकर पहुंची थी। उसने यहां भी पुलिस को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। किसी तरह से वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे समझाया और किला थाना को सूचना दी। जिसके बाद तुरंत किला पुलिस एसएसपी ऑफिस पहुंची और महिला को अपने साथ लेकर गई। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों पर शांतिभंग की कार्रवाई की जा चुकी है। वह अक्सर शिकायतें करती रहती है। उसके घर वाले भी परेशान हैं।

महिला ने अचानक चौकी में हंगामा किया। उसके बाद उसने एसएसपी ऑफिस में हंगामा किया। महिला का पड़ोसी से झगड़ा चल रहा है।

सीमा यादव, सीओ सेकंड