- दो भाई पहले ही जा चुके हैं जेल, बुधवार की रात पुलिस ने दबोचा

- खजनी के भखरा गांव की घटना, तीन भाईयों ने मिलकर की थी बड़े भाई की हत्या

GORAKHPUR: खजनी एरिया के भखरा गांव में भाई की हत्या कर फरार चल रहे तीसरे भाई को पुलिस ने धर दबोचा। वह काफी दिनों से फरार चल रहा था। बुधवार की रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हत्या में शामिल तीसरे भाई को भी पकड़ लिया। बता दें कि 10 दिसंबर 2015 की रात तीन छोटे भाइयों ने मिलकर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी थी। मारने वाले तीन भाईयों में से पुलिस ने दो को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

तंग आकर ले ली जान

खजनी थानाक्षेत्र के भखरा गांव में एक ही मकान में चार भाई रहते थे। इसमें मुन्ना सबसे बड़ा था। आरोप है कि मुन्ना आए दिन शराब पीकर घर आता था और पत्‍‌नी की पिटाई करता था। इस बात को लेकर चारों भाइयों में कई बार विवाद भी हुआ। आए दिन होने वाले इस विवाद से सभी भाई काफी तंग आ गए। दस दिसंबर की रात मुन्ना घर पर शराब पीकर लौटा था। इसके बाद भाईयों से उनका फिर विवाद हो गया। मोनू, जीतेंद्र और विजय ने मिलकर मुन्ना के हत्या की योजना बना‌ई्र और उसे मौत के घाट उतार दिया।

पत्‍‌नी ने दर्ज कराया था मुकदमा

मुन्ना की पत्‍‌नी रेनु की तहरीर पर सोनू, जीतेंद्र और विजय के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ। एक माह बाद खजनी पुलिस ने सोनू और जीतेंद्र को गिरफ्तार कर लिया, जबकि विजय घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। बुधवार की रात मुखबिर की सूचना खजनी पुलिस ने विजय को भी गिरफ्तार किया।

रात में मुखबिर की सूचना पर विजय को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

राजीव सिंह, एसओ, खजनी