फ्लैग: तुपुदाना के पंचायत समिति सदस्य पाहना लकड़ा को मारी थी गोली

-विक्टिम का मोबाइल कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

-डीलर मदिया उराईन को पूछताछ के बाद छोड़ा

RANCHI : क्म् अगस्त की रात तुपुदाना के चांद गांव निवासी व पंचायत समिति सदस्य पाहना लकड़ा की हत्या की गुत्थी पुलिस क्ख् दिन बाद भी नहीं सुलझा पाई है। फ्म् वर्षीय पाहना लकड़ा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने मदिया उराईन को बुलाकर पूछताछ की थी, लेकिन पुख्ता सबूत नहीं मिलने के कारण उसे छोड़ दिया गया। पुलिस के मुताबिक, हत्यारे का सुराग पाने के लिए पुलिस पाहना लकड़ा के मोबाइल का कॉल डिटेल्स खंगाल रही है, ताकि मामले में कोई क्लू मिल सके।

क्म् अगस्त की रात हुई थी हत्या

जानकारी के मुताबिक, पाहना लकड़ा हरदाग में रहनेवाली राशन डीलर मदिया उराईन के यहां क्म् अगस्त की शाम किसी मैटर पर डिस्कस करने गया था। वहां से लौटने के क्रम में घर के समीप ही अपराधियों ने उसे गोली मार दी थी। गोली लगने से घटनास्थल पर ही पाहना लकड़ा की मौत हो गई थी।

आठ दिन की चीन यात्रा से लौटे भाजयुमो नेता

आठ दिवसीय चीन यात्रा से शुक्रवार को लौटे व्यवसायी व भाजयुमो नेता तुषार विजयवर्गीय का रांची एयरपोर्ट पर कोकर भाजयुमो मंडल ने गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्हें केंद्रीय युवा व संस्कृति विभाग की ओर से भेजे गए प्रतिनिधिमंडल में झारखंड प्रदेश की ओर से चीन यात्रा पर भेजा गया था। मौके पर कोकर चौक पर भी स्वागत जुलूस निकाला गया। श्री विजयवर्गीय का स्वागत करने वालों में कोकर मंडल अध्यक्ष माणिकचंद्र ठाकुर, राकेश शर्मा, कन्हैया झा, निशिकांत चौहान, देवेंद्र सिंह, संतोष अग्रवाल, जेपी भल्ला, वीरेंद्र प्रसाद, विक्की सेठ, अरुण गुप्ता, सुरेश अग्रवाल, रंजीत कुमार रंजन, कन्हैया जायसवाल, संजीव राय, रंजीत प्रसाद, समेत सैकड़ों भाजयुमो कार्यकर्ता मौजूद थे।