फीरोजाबाद: थाना रामगढ़ के कश्मीरी गेट क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक तलाकशुदा पति ने अलग रह रही पत्नी के घर पहुंचकर उस पर जान लेवा हमला बोल दिया। पति ने छुरी से वार किया, जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। खून से लथपथ महिला अपने छोटे पुत्र के साथ थाने पहुंची और कार्रवाई की गुहार लगाई।

गुड्डी उर्फ शायरा बेगम (45) पत्नी कमर खां निवासी कश्मीरी गेट अपने छोटे पुत्र शारिक के साथ अलग मकान में रहती हैं। जबकि उनका तलाकशुदा पति कमर खां सामने ही एक मकान में किराए पर रहता है। घटनाक्रम के अनुसार सुबह शायदा बेगम घर पर थीं, उसी समय उसके पति ने एक पड़ोसी युवक के साथ उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। फिर छुरी निकालकर उनके ऊपर हमला किया तो शायरा ने हाथ से बचाव किया, परंतु हमले के दौरान छुरी से उनकी नाक कट गई। जिससे वह खून से लथपथ हो गई। घटना के बाद शायरा का पुत्र शारिक मां को लेकर थाने पहुंचा। जहां से पुलिस ने उनको मेडीकल कराने जिला अस्पताल भेज दिया।

शायरा ने बताया कि उसने चार साल पूर्व पति कमर खां से तलाक ले लिया था। उसके बाद पति से बड़े पुत्र शादिक के साथ सामने ही शहंसाह के मकान में किराये पर रहने लगा। सुबह वह घर थीं उसी समय पति ने मकान मालिक के साथ आकर उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की नीयत से उस पर छुरी से हमला बोल दिया। इस संबंध में प्रभारी इंस्पेक्टर लोकेंद्रपाल ने बताया पति पत्नी का आपसी मारपीट का मामला है। घायल महिला का मेडीकल कराया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।