लसिथ मलिंगा के नाम दर्ज हुआ ये खराब रिकॉर्ड, फेंका आईपीएल का सबसे महंगा स्पेल

By: Inextlive | Publish Date: Mon 17-Apr-2017 11:07:03   |  Modified Date: Mon 17-Apr-2017 11:07:17
A- A+
लसिथ मलिंगा के नाम दर्ज हुआ ये खराब रिकॉर्ड, फेंका आईपीएल का सबसे महंगा स्पेल
दुनिया के खतरनाक तेज गेंदबाजों में लसिथ मलिंगा से तो आप अच्‍छे से परिचित होंगे। अक्‍सर ही अपने तूफानी प्रदर्शन की वजह से चर्चा में रहने वाले मलिंगा इन दिनों फिर छाए हैं। हालांकि इस बार उनके नाम एक खराब रिकॉर्ड दर्ज हुआ है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह रिकॉर्ड यह क्‍या है तो जानने के लिए यहां पर पढ़ें...

1 विकेट ही हासिल
इन दिनों लसिथ मलिंगा आईपीएल सीजन 10 में अपना शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसमें वह मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे हैं। इस दौरान कल मुंबई इंडियंस और गुजरात लायंस के बीच मुकाबला हो रहा था। जिसमें गुजरात लायंस के ब्रैंडन मैकलम कल लसिथ मलिंगा की गेंदबाजी पर काफी आक्रामक रुख अपनाये थे। ब्रैंडन मैकलम ने छठे ओवर में एक ही ओवर में दो छक्के जड़ दिए। इसके बाद 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर जेसन रॉय ने भी मलिंगा के खिलाफ छक्का जड़ा दिया था। इस दौरान लसिथ मलिंगा ने 4 ओवर करते हुए 1 विकेट ही हासिल किया।
ये हैं वर्ल्‍ड के दस महानतम तेज गेंदबाज
51 खर्च कर दिए
मजेदार बात तो यह है कि लसिथ मलिंगा ने ब्रैंडन मैकलम का विकेट लेने में उन्‍होंने 51 खर्च कर दिए। यह देख कर लसिथ मलिंगा के फैंस भी हैरान थे। सबसे खास बात तो यह है कि खुद लसिथ मलिंगा ने आईपीएल में पहले कभी इतने ज्यादा रन नहीं खर्च किए हैं। कल के मैच में मलिंगा ने आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा स्पेल डाला। वहीं अगर मलिंगा के इसके पहले के स्‍पेल की बात करें तो 2012 के टी20 विश्व कप के फाइनल में भी कुछ ऐसा ही किया था। इस दौरान उन्‍होंने 4 ओवरों में 54 रन खर्च कर दिए थे।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk