delete

सोशल मीडिया की शोहरत ने पिया मुहलेनबेक को बना दिया वकील से मॉडल, फिर ब्‍लॉगर और बिजनेस वूमन

By: Inextlive | Publish Date: Tue 14-Mar-2017 12:54:00
- +
सोशल मीडिया की शोहरत ने पिया मुहलेनबेक को बना दिया वकील से मॉडल, फिर ब्‍लॉगर और बिजनेस वूमन
चलिए आपको मिलाते हैं एक ऐसी शख्‍सियत से जो एक वकील से बनी सोशल मीडिया संसेशन और उसके बाद कामयाब मॉडल और ब्‍लागर के साथ सफल बिजनेस वूमेन। इस महिला का नाम है पिया मुहलेनबेक और ये अमेरिका की रहने वाली हैं। आइये तस्‍वीरों की जुबानी सुनाते हैं आपका पिया की कहानी।

हॉट वकील से इंस्‍टाग्राम संसेशन
आपने सिर्फ सुना होगा कि सोशल मीडिया किसी को भी स्टार बना सकता है। आज हम आपको एक सच्‍ची कहानी सुनाते हैं जो इस बात को प्रूव कर सकती है। ये कहानी है सिडनी की रहने वाली एक पूर्व वकील पिया मुहलेनबेक की जो एक वकील थीं। पर अपने वीडियो और फोटोज को फोटो शेयरिंग साइट इंस्‍टाग्राम पर शेयर करके सोशल मीडिया संसेशन बन गयीं।

एक मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स
पिया उस समय हैरान रह गयीं जब उनके पिक्‍सर्च और वीडियो इंस्‍टाग्राम पर फेमस होने लगे और उनको लोगों ने इस कदर पसंद किया कि इंस्‍टाग्राम पर उनके करीब 1.2 मिलियन फॉलोअर्स बन गए। उनकी ये लोकप्रियता कई कंपनियों और मैग्‍जींस की नजर में भी आयी और यहीं से सब बदल गया।
बिना हिजाब पहने शतरंज खेलने पर ईरान ने महिला खिलाड़ी पर लगाया बैन

मिलने लगे मॉडलिंग के ऑफर
पिया खुद बताती हैं कि उनकी फोटोज ने उनको को रातों-रात स्टार बना दिया। जो खुद मुहलेनबेक को सपने जैसा लग रहा था। इसके बादउन्‍हें कई कंपनीज और मैग्‍जींस से मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे।

कई पत्रिकाओं के लिए की मॉडलिंग
इसके बाद पिया जो ग्रेजुएशन के बाद वकालत के व्‍यवसाय से जुड़ी हुई थीं, उसे छोड़ कर मॉडलिंग की दुनिया में उतर आयीं और अब तक कई ब्रांडस और मैग्‍जींस कवर के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं।
जानिये कितने में नीलाम हुआ हिटलर का मौत का फोन

प्रस्‍तुत की अपनी स्‍पोर्टस वीयर लाइन
पिया का स्‍टाइल सेंस जबरदस्‍त है और अब तक ये बात उन्‍हें अच्‍छी तरह समझ आ चुकी थी। यही वजह थी कि अब उन्‍होंने सिलिंकी एथलीट के नाम से अपनी एक लग्‍जरी र्स्‍पोटस वियर लाइन शुरू कर दी है जो काफी पाप्‍युलर हो रही है।
पिता को खड़ा कर राष्‍ट्रपति की कुर्सी पर बैठ गई ट्रंप की बेटी, मचा बवाल

मार्केट एडिटर और ब्‍लॉगर
अब पिया अपना एक ब्लॉग भी लिखती हैं जो काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही वे Grazia मैग्‍जीन की मार्केट एडिटर भी बन चुकी हैं। अपने कामयाब और व्‍यस्‍त दिनों की शुरूआत से पहले आज भी पिया योगा और वर्क आउट करना नहीं भूलती हैं। आखिर सारी कामयाबी इस फिटनेस की ही तो देन है।

 

International News inextlive from World News Desk