देखें साउथ के इन सुपर स्‍टार्स को कितनी मिलती है सैलरी

By: Inextlive | Publish Date: Fri 04-Aug-2017 01:49:00
A- A+
देखें साउथ के इन सुपर स्‍टार्स को कितनी मिलती है सैलरी
अब बॉलीवुड और साउथ की फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बीच कोई अंतर रह गया हो ऐसा लगता तो नहीं है। हालाकि पहले भी दक्षिण की फिल्‍मों के सितारे हिंदी फिल्‍मों में काम करते रहे हैं पर अब तो जैसे वो बॉलीवुड सितारों की ही तरह जाने पहचाने हो गए हैं। रजनीकांत और कमल हासन सहित बाहुबली फेम प्रभास और राणा डुग्‍गुपती ही नहीं धनुष, पवन कल्‍यान और अलु अजुर्न समेत कई एक्‍टर्स हैं जो हिदी बेल्‍ट में जाने पहचाने हैं। तो तजब आप बॉलीवुड सितारों की कमाई जानते हैं तो चलिए अब दक्षिण के इन स्‍टार्स की कमाई भी जान लें।

रजनीकांत: अब ये तो हर भाषा के दर्शकों के सुपरस्‍टार हैं तो कमाई भी वैसी ही है। तलाइवा हर फिल्‍म के 50 से 60 करोड़ चार्ज करते हैं।

कमल हासन: सदमा और पुष्‍पक जैसी फिल्‍मों से सालों पहले बॉलीवुड में पहचान बना चुके साउथ के इस सुपर स्‍टार की भी प्रति फिल्‍म फीस है 25 से 30 करोड़।

प्रभास: बाहुबली से पहले इनकी फीस इतनी ज्‍यादा नहीं थी पर अब वो प्रति फिल्‍म 20 से 25 करोड़ ले रहे हैं। प्रभास की अपकमिंग मूवी है साहो।

बॉलीवुड सितारे जिन्‍होंने बदल दी अपने नाम की स्‍पेलिंग
सूर्या: दक्षिण भारत के हिट एक्‍टर सूर्या को भी सभी पहचानते हैं। ये प्रति फिल्‍म 20 से 25 करोड़ लेते हैं।

जोसफ विजय: साउथ का ये एक्‍शन हीरो प्रति फिल्‍म 25 करोड़ लेता है।



पवन कल्‍यान: इन्‍हें दक्षिण में आम आदमी का हीरो कहा जाता है। इनकी फीस है प्रति फिल्‍म 18 से 22 करोड़।

7 बॉलीवुड स्‍टार जिनके विदेशों में हैं मकान

महेश बाबू: ये बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नम्रता शिरोडकर के हसबेंड भी हैं। हिंदी दर्शकों के भी पसंदीदा महेश हर फिल्‍म का करीब 16 से 18 करोड़ चार्ज करते हैं।



राम चरन: फिल्‍म जंजीर में प्रियंका चोपड़ा के साथ्‍ज्ञ काम कर चुके साउथ के हीरो राम चरन हर फिल्‍म में 12 से 17 करोड़ कमाते हैं।



अलु अजुर्न: रजनीकांत के पद चिन्‍हों पर चल रहा ये एक्‍शन हीरो अपनी हर फिल्‍म के लिए 10 से 15 करोड़ लेता है।



धनुष: कोलावरी डी गा कर घर घर में पहचान बना चुके रांझणा फेम धनुष की फीस 10 करोड़ के आसपास है। धनुष रजनीकांत की बेटी ऐश्‍वर्या के पति हैं।

अंदर से ऐसा दिखता है सैफ और करीना का महल
राणा डुग्‍गूपति: बाहुबली के भल्‍लालदेव राणा ने कई बॉलीवुड फिल्‍मों काम किया है। उनके और एक्‍ट्रेस बिपाशा बसु के अफेयर के भी खूब चर्चे रहे। फिल्‍म द गाजी अटैक में भी उनकी एक्‍टिंग की सराहना हुई थी। राणा प्रति फिल्‍म 6 से 8 करोड़ कमाते हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk