मुकाबला और दिलचस्प
इन द‍िनों गुजरात व‍िधानसभा चुनाव का दौर चल रहा है। 9 द‍िसंबर को यहां पहले चरण का मतदान होना है। ऐसे में चुनाव से ठीक पहले एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो दूसरी ओर कांग्रेस उपाअध्यक्ष राहुल गांधी के चुनावी मैदान हैं, ज‍िससे मुकाबला और दिलचस्प हो गया है। इन द‍िनों इस जंग में नई-नई चीजें देखने को म‍िल रही हैं। दोनों ही पक्षों के नेताओं की ट्वीट और तस्‍वीरें तक वायरल हो रही हैं।
तो क्‍या pm मोदी ने यहां मांगी या अल्‍लाह गुजरात ज‍िता दे...की दुआ,जानें तस्‍वीर का सच
या अल्‍लाह गुजरात ज‍िता दे
ऐसे में इन द‍िनों एक तस्‍वीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दोनों को उठाते हुए द‍िख रहे हैं। ऐसे में उनकी यह तस्‍वीर इस कैप्‍शन के बाद तेजी से वायरल हो गई क‍ि, या अल्‍लाह गुजरात ज‍िता दे...। देखते ही देखते इस तस्‍वीर को कुछ ही देर में 400 से ज्‍यादा लोगों ने रीट्वीट क‍र द‍िया। लोगों ने या अल्‍लाह गुजरात ज‍िता दे...पर फनी कमेंट्स भी क‍िए।
तो क्‍या pm मोदी ने यहां मांगी या अल्‍लाह गुजरात ज‍िता दे...की दुआ,जानें तस्‍वीर का सच
कुछ ऐसा है तस्‍वीर का सच
ऐसे में इन द‍िनों तेजी से सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्‍वीर का सच बड़ा मजेदार है। कहा जा रहा है क‍ि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह तस्‍वीर 8 जुलाई 2015 की है, ज‍ब वह कजाखस्तान के दौरे पर गए थे। यहां राजधानी अस्ताना में कजाखस्तान के राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान की यह तस्‍वीर ली गई थी। पीएम की इस तस्‍वीर को हाल ही में हिस्ट्री ऑफ इंडिया ट्विटर अकाउंट पोस्‍ट क‍िया गया है।
अब राहुल गांधी बन गए पंडित, अलग-अलग धर्मों से पूरा होता है इनका पर‍िवार

National News inextlive from India News Desk