- नंबर पर भेजा अश्लील मैसेज, विरोध पर भाई को दी जान से मारने की धमकी

- प्रेमनगर पुलिस ने नहीं लिया एक्शन तो एसएसपी से शिकायत, एफआईआर दर्ज

<- नंबर पर भेजा अश्लील मैसेज, विरोध पर भाई को दी जान से मारने की धमकी

- प्रेमनगर पुलिस ने नहीं लिया एक्शन तो एसएसपी से शिकायत, एफआईआर दर्ज

BAREILLY:

BAREILLY: व्हाट्सएप पर एक महिला का नंबर फ्लैश कर उसे बदनाम करने का मामला सामने आया है। महिला को सबसे पहले एक शख्स ने अश्लील मैसेज भेजा था। मामले को थाना प्रभारी ने गंभीरता से नहीं लिया तो महिला ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर थर्सडे को प्रेमनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

मैसेज आने के बाद किया ब्लॉक

प्रेमनगर के चाणक्यपुरी की रहने वाली प्रिंसी <व्हाट्सएप पर एक महिला का नंबर फ्लैश कर उसे बदनाम करने का मामला सामने आया है। महिला को सबसे पहले एक शख्स ने अश्लील मैसेज भेजा था। मामले को थाना प्रभारी ने गंभीरता से नहीं लिया तो महिला ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर थर्सडे को प्रेमनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

मैसेज आने के बाद किया ब्लॉक

प्रेमनगर के चाणक्यपुरी की रहने वाली प्रिंसी ((परिवर्तित नाम<परिवर्तित नाम) ) सिटी की एक नामी कंपनी में जॉब करती है। प्रिंसी के अनुसार उसके व्हाट्सएप नंबर पर म् मई को एक नंबर से बातचीत करने के लिए मैसेज आया। जब उसने नंबर जानना चाहा तो उसे धमकी भरा अश्लील मैसेज आया। इस पर उसने तुरंत नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके कुछ देर बाद उसके मोबाइल नंबर पर अलग-अलग नंबर से कई फोन आए।

बदनाम करने की धमकी

परेशान होकर प्रिंसी ने इस बारे में अपने भाई को बताया। भाई ने फोन करने वाले नंबर पर बात की तो मोहित और रोहित के द्वारा उसे गालियां दी गई। उसे जान से मारने की धमकी दी। उसे पूरे शहर में बदनाम करने की धमकी दी, जिसके बाद भाई ने प्रेमनगर थाने में मामले की शिकायत की।