प्ले वे स्कूल की घटना, अभिभावकों ने काटा हंगामा, शिक्षिका पर जड़े आरोप

मौके पर पहुंची पुलिस, छात्रा का कराया मेडीकल, पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज

फीरोजाबाद : सिटी में पहली बार एक प्ले स्कूल में ढाई वर्ष की मासूम के साथ में स्कूल की शिक्षिका द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बच्ची के अभिभावकों ने मंगलवार को स्कूल में पहुंच कर हंगामा काटा।

साथियों के साथ पहुंचे कारोबारी

मामला टेलीफोन एक्सचेंज वाली गली स्थित कृष्णा प्ले वे स्कूल का है। यहां पर शहर के कई प्रमुख परिवारों के बच्चे पढ़ते हैं। शहर के एक कारोबारी की ढाई वर्ष की बेटी भी इसी स्कूल में पढ़ती है। मंगलवार को कारोबारी अपनी पत्नी एवं साथियों के साथ में स्कूल में पहुंचे। प्रधानाचार्य से मिलकर कहा कि स्कूल की एक शिक्षिका द्वारा मासूम के साथ में छेड़छाड़ की जा रही है।

दर्द की कंप्लेन की

कारोबारी का कहना था बच्ची को जब नाजुक अंग में दर्द की शिकायत हुई तो चिकित्सकों को दिखाया। इस पर चिकित्सकों ने छेड़छाड़ की बात कही। जब बच्ची से पूछा गया तो उसने स्कूल की मैडम का नाम लिया। बच्ची के सामने मैडम को बुला कर जब पूछताछ की तो मैडम ने इससे इनकार कर दिया। अभिभावकों के आरोपों को सुनकर स्कूल प्रशासन भी हैरान था।

पॉस्को एक्ट लगाया

इधर अभिभावकों के साथ आए साथियों ने पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर थाना दक्षिण पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने भी अभिभावकों एवं शिक्षिका से पूछताछ की। इस दौरान अभिभावक खासे गुस्से में थे। अभिभावकों का कहना था अभिभावक आएं तो उन्हें गेट पर रोक दिया जाता है तथा स्कूल में सीसीटीवी कैमरा भी नहीं है। पुलिस ने शिक्षिका के खिलाफ पॉस्को एक्ट एवं जुबेनाइल एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

गलती मान लो तो नहीं करेंगे कार्रवाई

स्कूल पहुंचे अभिभावकों का कहना था शिक्षिका अगर गलती मान ले तो हम कार्रवाई नहीं करेंगे। शिक्षिका ने इस तरह की किसी भी घटना से इनकार किया। पुलिस के सामने मासूम की मां ने भी कार्रवाई न करने की बात कही, लेकिन बाद में मुकदमा दर्ज हो गया।