delete
You are here : TrendingOdd News

खेतों में मिले अजीबोगरीब निशान, खौफजदा हुए 50 हजार इंसान

By: Inextlive | Publish Date: Thu 01-Dec-2016 12:55:05   |  Modified Date: Thu 01-Dec-2016 12:55:25
- +
खेतों में मिले अजीबोगरीब निशान, खौफजदा हुए 50 हजार इंसान
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में अजीबोगरीब पैरों के निशान मिलने से 50 हजार की आबादी दहशत में आ गई है। यहां के फूलबेहड़ इलाके में पिछले तीन दिनों से अजीबोगरीब घटना घट रही है। स्‍थानीय लोगों की मानें तो यहां के खेतों में रोजाना एक बड़ा सा पैर का निशान मिलता है। यह निशान न तो किसी इंसान का लगता है न जानवर का। ऐसे में सभी लोग खौफजदा हैं।

किसी को कुछ नहीं पता
खबरों की मानें तो उत्‍तर प्रदेश के फूलबेहड़ इलाके में आसपास के गांवों में पिछले कुछ दिनों से हलचल मची हुई है। यहां के बलवापुर, सफियापुर, मेंहंदी, महेवागंज आदि तमाम गांवों में अजीबोगरीब निशान मिले हैं। ये निशान इतने बड़े हैं कि देखते ही आदमी दहशत में आ जाता है। सुबह खेतों में जब लोग जाते हैं उन्‍हें यह विशालकाय पैर के निशान मिलते हैं। अब ये निशान किसके हैं और कहां से आते हैं, इसके बारे में किसी को कुछ अता-पता नहीं।

घर से नहीं निकल रहे लोग
ये निशान किसके हैं यह रहस्य ही बना हुआ है। कोई इसे मकुना हाथी कह रहा है तो कोई इन निशानों को शैतान के पांव भी बता रहा है। स्‍थानीय लोग कहते हैं कि इतने बड़े निशान आज से पहले कभी नहीं देखे गए। शहर और जिला मुख्यालय के पास तक पहुंच गए इन आदमकद पांव के निशानों से लोग हैरान हैं। सूर्यास्त होते ही लोग घरों में दुबक जा रहे हैं। लोग खेतों में काम पर नहीं जा रहे हैं।

प्रशासन को कोई खबर ही नहीं
करीब पचास हजार की आबादी और तीन दर्जन से ज्यादा गांवों में इन पैरों का खौफ सर चढ़कर बोल रहा है। दिलचस्प बात यह है कि प्रशासन इन खौफ के पैरों से अनजान है।

Weird News inextlive from Odd News Desk

Webtitle : Lakhimpur Kheri Villagers Are In Fear Due To Unknown Foot Prints

खबरें फटाफट