-आक्रमक हुए राजद सुप्रीमो, साधा मोदी सरकार पर निशाना

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद केंद्र की मोदी सरकार पर आग बबूला हैं। वह खुद को अंगद बताकर मोदी की लंका में आग लगाने की हुंकार भर रहे हैं। शुक्रवार को पत्रकारवार्ता के साथ ही टवीट कर भाजपा और मोदी सरकार पर अपनी भड़ास निकाली है। ट्वीट में उन्होंने कहा कि मोदी सरकार रूपी लंका को भस्म कर दूंगा, क्योंकि ये झांसों की सरकार है। राजद सुप्रीमो ने कहा कि छापा-छापा और छापा? छापा तो हम मारेंगे ख्0क्9 में। मैं तो दूसरों का हौसला डिगाता हूं। मेरा कौन डिगाएगा?

अचक डोले-कचक डोले, खैरा-पीपल कभी न डोले

लालू यादव ने मजाकिया मूड में कहा कि अचक डोल कचक डोले खैरा पीपल कभी न डोले। उन्होंने भाजपा और आरएसएस सीधी चुनौती देते हुए कहा कि सुन लो मैं तुम्हारे दिल्ली के सिंहासन को खोद डालूंगा। मुझे धमकाने की जुर्रत मत करो। उन्होंने ट्वीट में यह भी कहा कि ये लोग हमारे बाप-दादाओं को भी गाली देते थे, पर समझ लो मैं डरने वाला नहीं।

अमित से मोदी करते थे बात

लालू प्रसाद ने जेल में शहाबुद्दीन से बातचीत के मामले में बड़ा प्रहार करते हुए कहा कि जिसे ट्वीट में भी लिखा है कि अमित शाह जब जेल में थे तो नरेंद्र मोदी उनसे बात करते थे। इस दलील से वह शहाबुद्दीन से बातचीत को गलत नहीं मान रहे हैं।

नरेंद्र मोदी चाहते हैं देश का बंटवारा

लालू प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश का बंटवारा चाहते हैं। मीडिया से बातचीत में राजद सुप्रीमो ने कहा कि केंद्र सरकार पांच साल पूरा नहीं कर पाएगी। हमने सत्ताइस अगस्त की रैली का ऐलान कर दिया है। विपक्ष की एकजुटता दिखेगी उस रैली में। अंगद की तरह मैंने पैर जमा दिया है। उन्होंने कई बार यह दोहराया कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की सरकार पांच साल नहीं पूरा कर पाएगी।

राजद सुप्रीमो ने कहा कि लगातार आइटी छापे की बात हो रही है। मैं आज भी यह जानना चाहता हूं कि मेरे कौन से बाइस ठिकाने पर आयकर की छापेमारी हुई? आइटी अगर पूछेगा तो संबंधित लोग उसका जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि इतना तो संदेश जनता में चला ही गया है कि केंद्र सरकार लालू को परेशान कर रही है।

भाजपा अब खत्म होने वाली है। भाजपा पर कटाक्ष करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि- गई जवानी फिर न लौटी चाहे खाओ घी-मलीदा। राजद सुप्रीमो ने कहा कि नेपोलियन बोनापार्ट ने कहा था कि शासक जब फेल होता है तो जनता को धर्म में उलझाता है। आज यही हो रहा है।