PATNA:लालू प्रसाद के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को बेनामी सम्पत्ति का वार झेल रहे इस परिवार को फिर बड़ा झटका लगा है और इससे बड़ी कार्रवाई की आशंका जताई जा रही है। मंगलवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती के चार्टेड एकाउंटेंट राजेश अग्रवाल को ईडी द्वारा 8000 करोड़ रुपए के घोटाले में अरेस्टिंग की खबर मिलते ही बिहार की राजनीति एक बार फिर गर्म हो गई है।

मीसा के सीए है बड़ा खिलाड़ी

मीसा भारती के सीएम राजेश अग्रवाल को बड़ा खिलाड़ी बताया जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि राजेश अग्रवाल को ईडी ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। दिल्ली के पटियाला विशेष कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें रिमांड पर लेकर सच उजागर करने का प्रयास किया जा रहा है।

सच आ सकता है सामने

- मीसा भारती के सीए की अरेस्टिंग के बाद बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है।

- चर्चा है कि ईडी राजेश अग्रवाल को रिमांड पर लेकर पूछताछ में कुछ नया खुलासा हो सकता है।

- 8000 करोड़ के घोटाले में राजेश की गिरफ्तारी को बड़े खुलासे का संकेत माना जा रहा है।

- सूत्रों के मुताबिक राजेश पर लालू प्रसाद की बेटी मीसा को धन देने का भी आरोप लगा है।

- आरोप है कि राजेश ने मीसा की कंपनी मिशेल पैकर्स एंड प्रिटर्स को एंट्री दिलाई थी।

करोड़ों के घोटाले में कई अरेस्ट

करोड़ों के घोटाले में मीसा भारती के सीए राजेश के पूर्व भी कई लोगों की गिरफ्तारी चर्चा में रही है। आरोप है कि राजेश ने कई लोगों से कमीशन लेकर शैल कंपनियों के जरिए एंट्री दिलाई गई थी। सूत्रों की मानें तो जगत प्रोजेक्टस को भी म्ख् करोड़ से ज्यादा की एंट्री दिलाने का आरोप है। इस मामले में एसके जैन और वीके जैन की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है। दोनों अभी जेल में हैं। ईडी ने दोनों के खिलाफ पिछले सप्ताह आरोपपत्र दाखिल किया था। राजेश अग्रवाल को लेकर चर्चा है कि उन्हें पटियाला हाऊस कोर्ट में पेश कर रिमांड का पूरा प्रयास किया जाएगा, रिमांड मिलने पर कोई न कोई बड़ा खुलासा हो सका है जो बिहार में चौंकाने वाला होगा।