वीआईपी सुव‍िधाएं म‍िल रहीं
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद इन द‍िनों रांची के ही होटवार जेल में बंद है। इस दौरान लालू प्रसाद यादव को यहां जेल में वीआईपी सुव‍िधाएं दी गई हैं। उन्‍हें 10×12 का कमरा द‍िया गया है। कमरे से अटैच एक टॉयलेट बना है। इसके अलावा एक चौकी, कंबल, तकिया, मच्छरदानी दी गई है। इतना ही नहीं लालू यादव के मनोरंजन का इंतजाम भी हैं। यहां पर वह बिना केबल कनेक्शन वाला एक टीवी भी देख सकेंगे।
लालू ने जेल में बनाया ये खाना,कैदी खाकर बोले वाह भाई वाह
वाह-वाही करते नहीं थक रहे
खास बात तो यह है लालू को यहां अलग से खाना बनाने के ल‍िए क‍िचन की व्‍यवस्‍था है। ऐसे में लालू इस सब सुव‍िधाओं के बीच जेल में काफी मस्‍त है। लालू जेल में खुद से ही स्‍वाद‍िष्‍ट खाना बना रहे हैं। हाल ही में उन्‍होंने अरहर दाल और करेला का भुजिया बनाया। उन्‍होंने अन्‍य कैद‍ियों को भी अपना बनाया खाना ख‍ि‍लाया। इस दौरान उनकी दाल और भज‍िया खाकर कैद‍ियों ने काफी तारीफ की। कैदी उनके खाने की वाह-वाही करते नहीं थक रहे।
लालू ने जेल में बनाया ये खाना,कैदी खाकर बोले वाह भाई वाह
3 जनवरी 2018 को सजा
बतादें क‍ि 23 द‍िसंबर को देवघर कोषागार से 89.4 लाख रुपये अवैध निकासी से संबंधित चारा घोटाले के मामले में सीबीआइ के विशेष अदालत ने अपना फैसला सुनाया था। इसमें लालू प्रसाद को दोषी करार दिया गया था। इसके बाद ही लालू को हिरासत में ले लिया गया और उन्‍हें सीधे होटवार जेल ले जाया गया। वहीं अब अदालत अब नए साल में 3 जनवरी 2018 को सजा सुनाएगी, तब तक लालू प्रसाद यादव होटवार जेल में ही रहेंगे।

छोटा राजन को मारना चाहता है दाऊद, कभी जीजा-साले के बीच थी गहरी दोस्‍ती

National News inextlive from India News Desk