बाबा के पास मृतक ने रखी थी जमीन गिरवी

आश्रम के फोन पर बाबा से मिलने गया था मृतक

आगरा। थाना डौकी क्षेत्र में जमीन के विवाद में एक बाबा ने ग्रामीण को आश्रम में बुलाकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद बाबा मौके से फरार हो गया। पुलिस बाबा की तलाश में जुट गई है। परिजनों का कहना है कि मृतक ने बाबा से जमीन गिरवी रख रुपये लिए थे।

जमीन गिरवी रख लिए थे उधार रुपये

गांव पूठा झील कोलाराकला निवासी 70 वर्षीय जयराम सिंह वर्मा पुत्र भोलाराम पेशे से किसान थे। उनके दो बेटे हैं जिनमें राकेश व अशोक हैं। जयराम ने गांव में ही आश्रम में रहने वाले एक बाबा से 2006 में अपनी सात बीघा जमीन गिरवी रख दो-तीन लाख रुपये उधार लिए थे। परिजनों के मुताबिक मृतक ने तीन साल पहले हिसाब क्लीयर कर दिया था।

आश्रम में बुलाकर हत्या

जयराम बाबा से अपनी जमीन वापस मांग रहा था। परिजनों के मुताबिक रविवार को उसके पास आश्रम से फोन आया था। फोन पर वह शाम को आश्रम गया था उसके बाद लौटा नहीं था। रात में बारह बजे बाबा ने उसके बेटे राकेश के पास फोन किया उसने कहा कि तुम्हारे पिता की हालत खराब है ले जाओ।

लहूलुहान अवस्था में मिले पिता

बेटा जब मौके पर पहुंचा तो पिता लहूलुहान अवस्था में पड़े मिले। बेटा पिता को लेकर निजी अस्पताल दौड़ा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बाबा पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना था कि सरिया से पीट-पीट कर उसकी हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मामले की छानबीन की जा रही है। हत्यारे की तलाश जारी है।