-अस्पताल ले जाते समय हुई युवक की मौत

आंवला: जमीन को लेकर हुई कहासुनी में एक युवक को गोली मारकर दी. अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई. मृतक जोगेन्द्र सिंह 35 ग्राम राजपुर खुर्द के हवलदार सिंह का पुत्र था. मृतक के भाई ने तीन आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज कराया है.

भूमि पर कब्जे को लेकर हुआ विवाद

मृतक के भाई रामेश्वर सिंह ने बताया कि उनके पड़ोस में नन्हें लाल पुत्र बल्लू राम का मकान है, चार माह पहले उन्होंने अपना मकान बनाया था, तो उनकी जमीन में से थोड़ा हिस्सा ले लिया. इस पर उन लोगों ने कुछ नहीं कहा, इनके बकाया हिस्से में यूकेलिप्टस का पेड़ है. नन्हें लाल ने उस जगह पर भी कब्जे की कोशिश की, तो इसका विरोध किया गया. थर्सडे को सांयकाल में उनका भाई जोगेन्द्र अपनी जमीन के पास तालाब के किनारे खड़ा था. इसी दौरान कुछ कहासुनी हो गई. बात बढ़ी तो नन्हें लाल उसके पुत्र बदन सिंह व गेंदन तमंचे लेकर निकल आए और जोगेन्द्र को गोली मार दी. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई. पुलिस ने नन्हें लाल व उनके पुत्र बदन सिंह व गेंदन लाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया.

--------

मृतक के भाई ने हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कर मामले की तफ्तीश की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. शक्ति सिंह, प्रभारी निरीक्षक, आंवला कोतवाली.