- हादसे के बाद से लगातार तीसरे दिन भी रही लेट

- संगम और नौचंदी की लेटलतीफी से भी यात्री हो रहे परेशान

Meerut। मेरठ से लखनऊ जाने वाली मेरठ की प्रमुख ट्रेन भी अब धीरे धीरे नौंचदी व संगम की लेट लतीफी में शामिल होने लगी है। तीन दिन पहले बरेली में हुई राज्यरानी की दुर्घटना के कारण राज्यरानी का टाइम अभी तक बिगड़ा हुआ है।

राज्यरानी चार घंटा लेट

हालत यह है कि तीन दिन से राज्य रानी एक्सप्रेस चार घंटा देरी से मेरठ सिटी स्टेशन पहुंच रही है। रात 11 बजे लखनऊ से मेरठ स्टेशन पहुंचने वाली राज्यरानी गत तीन दिनों से ढाई से तीन बजे के बीच सिटी स्टेशन पर पहुंच रही है। इस लेट लतीफी के कारण मेरठ से लखनऊ रवानगी में भी एक से दो घंटा की देरी चल रही है।

नौचंदी साढे सात घंटा लेट

नौचंदी एक्सप्रेस ने इस माह एक नया रिकार्ड कायम कर लिया है। इस माह करीब 17 से अधिक दिनों तक नौचंदी अपने निर्धारित समय से पांच से सात घंटा अधिक देरी से रवाना हुई है। शनिवार को भी नौचंदी साढे सात घंटा देरी से रवाना हुई।

वर्जन-

राज्यरानी तो धीरे धीरे अपने समय पर आ रही है लेकिन नौचंदी की देरी का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है।

-आरपी शर्मा, एसएस

ट्रेनों ने तो हद ही कर रखी है। टाइम टेबल सुधरने के बजाए दिन ब दिन बिगड़ता ही जा रहा है। एक भी ऐसी ट्रेन नहीं है जो टाइम से चल रही हो। राज्यरानी सुबह साढ़े तीन बजे आई जोकि रात साढ़े दस बजे आ जानी चाहिए।

-राधेश्याम गुप्ता, यात्री

दोपहर चार बजे ट्रेन लखनऊ स्टेशन पर आई थी। तीन घंटे तक वहां पर खड़ी रही। उसके बाद रास्ते में भी रुकती हुई आई है। रेलवे की गलती का खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ता है। यदि किसी को कहीं पर जल्दी पहुंचना हो तो ट्रेन पर विश्वास न करे। अपनी सवारी से चला जाए ज्यादा अच्छा है।

-कमलेश गुप्ता, यात्री