- 22 को मेरठ के निजी शिक्षण संस्थान के कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

- वकीलों ने मेरठ में न एंट्री देने का किया ऐलान

Meerut : मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री राम शंकर कठेरिया का मेरठ में विरोध करने को मेरठ के वकील पूरी तरह से तैयार बैठे हैं। आगरा में दिए बयान के बाद मेरठ ही नहीं वेस्ट के यूपी के तमाम जिलों का विरोध झेल रहे राज्य मंत्री कठेरिया को काले झंडे दिखाने और उनके प्रोग्राम को ध्वस्त करने की पूरी प्लानिंग हो चुकी है। आपको बता दें कि मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री राम शंकर कठेरिया ख्ख् दिसंबर को मेरठ स्थित निजी शिक्षण संस्थान में शिरकत करने आ रहे हैं।

होगा विरोध, दिखाएंगे काले झंडे

जिला बार एसोसिएशन के पूर्व महामंत्री राम कुमार शर्मा ने बताया कि राम शंकर कठेरिया के मेरठ आगमन पर पूरा विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ नारेबाजी करने के अलावा मेरठ के वकील काले झंडों के साथ स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि उनके किसी भी प्रोग्राम को नहीं होने दिया जाएगा। वकीलों ने उसकी पूरी तैयारी कर ली है। कोई भी वकील उनके आगरा में दिए बयान को नहीं भूला है। तब से लेकर आज मेरठ सहित पूरे वेस्ट यूपी में सभी वकीलों ने वेस्ट यूपी बेंच की मांग पूरी करने को लेकर आंदोलन छेड़ा हुआ है।

ये हैं वकीलों की मांगे

वकीलों की मांग है कि केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री राम शंकर कठेरिया अपने दिए बयान को वापस लें। साथ ही वेस्ट यूपी के सभी वकीलों से माफी मांगे। साथ अपने बयान से संदेश दें कि वेस्ट यूपी के किसी भी जिले में बेंच बने को किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। गौरतलब है कि आगरा में कुछ हफ्तों पहले राम शंकर कठेरिया ने बयान दिया था कि आगरा में हाईकोर्ट की बेंच बनाई जाएगी। तब से वेस्ट के तमाम वकील राज्य मंत्री का विरोध और बेंच को लेकर आंदोलन किए हुए है। राम शंकर कठेरिया के विरोध को लेकर एडवोकेट रामकुमार शर्मा, देवकरण शर्मा, विनोद कुमार, सलाउद्दीन, सुनील राणा, विपिन शर्मा पूरी तरह से मुस्तैद रहेंगे।