RANCHI

बरियातू रोड मेडिकल चौक स्थित ईशान स्किन केयर हॉस्पिटल में स्किन डिजीज स्पेशलिस्ट डॉक्टर सरोज राय ने बुधवार को क्09 मरीजों का लेजर से ईलाज किया। जिसमें अधिकतर केस टैटू के थे। इसके अलावा चेहरे पर छाइ, शरीर पर काला लहसन, स्किन रिजुमिनेशन, चेहरे का सांवलापन आदि का भी इलाज किया गया। डॉ। सरोज राय ने बताया कि टैटू की वजह से युवाओं की सेना में बहाली नहीं हो पा रही थी। अब उन्हें डरने की जरूरत नहीं है। लेजर से अपना इलाज कराकर कोई भी युवा सेना में भर्ती के लिए जा सकता है।

परम कंप्यूटर में नया बैच क्ख् से

रातू रोड स्थित परम कंप्यूटर सेंटर में क्ख् जून से डीसीए, डीटीपी, टैली और क्ख्वीं कंप्यूटर साइंस का नया बैच शुरू हो रहा है। इच्छुक स्टूडेंट्स सेंटर में आकर जानकारी प्राप्त कर सकते है। साथ ही एडमिशन भी करा सकते है। यह जानकारी परम कंप्यूटर के डायरेक्टर अनूप गुप्ता ने दी।

सिंगिंग कांप्टीशन का आडिशन क्ख् को

सिंफॉनी म्यूजिकल्स के तत्वाधान में आयोजित आरोहन द राइजिंग सिंगिंग बी ख्0क्भ् का आयोजन क्ख् जून को किया जा रहा है। जिसका फाइनल क्भ् जून को होगा। इस कांप्टीशन में पार्टिसिपेट करने के लिए दास म्यूजिकल स्टोर, न्यू म्यूजिक व‌र्ल्ड, न्यू चंदन म्यूजिकल, बांबे म्यूजिकल, डांस-वांस इंस्टीट्यूट आफ डांस में संपर्क किया जा सकता है। इस कांप्टीशन में क्भ् साल या उससे अधिक उम्र के प्रतिभागी पार्टिसिपेट कर सकते है।

जेडीए ने पीजी सीट बढ़ाने की मांग की

जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन के डॉक्टर अजीत के नेतृत्व में डॉक्टरों ने हेल्थ सेक्रेटरी के विद्यासागर से एमजीएम जमशेदपुर और पीएमसीएच धनबाद में पीजी सीटों की संख्या बढ़ाने की मांग की। साथ ही उन्होंने पीजी और इंट‌र्न्स डॉक्टरों की सैलरी बढ़ाने को लेकर भी बात की। इस पर हेल्थ सेक्रेटरी ने सबकुछ ठीक होने का आश्वासन दिया है।