- लगातार दूसरे दिन कई इलाकों में सील किए गए अवैध निर्माण

LUCKNOW: एलडीए का अवैध निर्माणों के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। अभियान के दूसरे दिन गोमती नगर, अमीनाबाद, विकास नगर, वजीरगंज सहित अन्य इलाकों में अभियान चला कर सीलिंग की कार्रवाई की गई। गोमती नगर के अवैध निर्माणों को सील करने की गई टीम को स्थानीय लोगों को खासा विरोध झेलना पड़ा। एलडीए के विरोध में लोगों ने जमकर नारेबाजी की। टीम को लगभग हर जगह लोगों के विरोध का सामाना करना पड़ रहा है।

यहां भी सील किये अवैध निर्माण

अधिशासी अभियंता डीसी श्रीवास्तव और राहुल श्रीवास्तव की टीम ने जुगौली स्थित टेक चन्द्र चन्दवानी, ब्रह्मपुरी के एचएन मिश्रा, रवीन्द्र पल्ली के शैलेष कुमार त्रिपाठी, सीतापुर रोड के अम्बिका प्रताप सिंह और विजय कुमार गुप्ता के अवैध निर्माणों को सील करा दिया।

लोगों से की है अपील

अधिशासी अभियंता अरून कुमार सिंह की टीम ने अमीनाबाद के कालीचरन क्लाथ मर्चेन्ट और वजीरगंज जगत नारायन रोड के एसके टंडन के अवैध निर्माणों को सील कर दिया। अधिशासी अभियंता राहुल श्रीवास्तव की टीम द्वारा पहले भी मडि़यांव के डॉ। मनोज सिंह, संगीता श्रीवास्तव, विजय कुमार अवस्थी, अजय कुमार अवस्थी के अवैध निर्माणों को पहले ही सील किया जा चुका है। शुक्रवार को भी एलडीए की टीम द्वारा गोमती नगर में भ् और कैसर बाग, बीकेटी व अलीगंज के एक एक अवैध निर्माण को सील करने की तैयारी है। एलडीए ने इन लोगों से अपील की है कि वे स्वयं अपना अवैध निर्माण हटा लें।