- बदबू व धुआं उठने से गगोल रोड पर मची अफरा-तफरी

- नाले में खाली कर टैंकर को लेकर फरार हुआ चालक

Meerut: परतापुर क्षेत्र के गगोल रोड़ पर शुक्रवार केमिकल से भरा टैंकर में रिसाव हो गया। केमिकल सड़क पर फैलने पर चालक ने टैंकर को एक नाले में खाली कर दिया। केमिकल से आसपास में तीव्र बदबू फैल गई। वातावरण में बदबू से लोगों को सांस लेने में परेशानी हुई, जिससे कई की आंखों में आंसू बह निकले। बताया जा रहा है कि टैंकर एक कपड़ा फैक्टरी में जा रहा था।

क्या है मामला

शुक्रवार रात करीब आठ बजे गगोल रोड आदर्श धर्मकांटा के सामने केमिकल से भरा टैंकर लीक हो गया। तीव्र बदबू के साथ केमिकल सड़क पर फैल गया। राहगीरों ने चालक को इसकी सूचना दी। तब तक केमिकल का गैस आसपास में फैल चुकी थी। टैंकर के नीचे से केमिकल की तेज धार बह रही थी।

खाली किया टैंकर

इस पर चालक टैंकर को नाले के पास ले गया और पूरा खाली कर दिया। केमिकल से रोड पर बदबूदार गैस फैल गई। आसपास के लोगों को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। आशंका के चलते क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। कई राहगीरों के आंखों से आंसू भी निकल आए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और चालक से पूछताछ की।

पुलिस ने की पूछताछ

बताया जा रहा है कि टैंकर एक कपड़ा फैक्टरी में आया था। वहां पर कुछ केमिकल उतारने के बाद बाकी दूसरे फैक्टरी में ले जा रहा था। इसी दौरान लीक हो गया। पूछताछ के बाद चालक टैंकर को ले गया। एसओ परतापुर ने बताया कि टैंकर में किसी तरल पदार्थ का रिसाव हो गया था। इससे कोई नुकसान नहीं हुआ है।