Lenovo K8 Plus जैसा धासू फोन मिल रहा है सिर्फ 7,999 में

बाजार में दमदार और कम कीमत वाले फोन तो बहुत हैं, लेकिन Lenovo K8 Plus जैसा आज जिस कीमत पर बिक रहा है, उस पर यकीन करना मुश्‍किल है। 3जीबी रैम, 32 जीबी इंटर्नल मेमोरी, बैकसाइड में डुअल कैमरा और डुअल LED फ्लैश के साथ फिंगर सेंसर वाला यह फोन इस वक्‍त ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 7,999 रुपए में मिल रहा है। अभी तक साढ़े 9 हजार रुपए के आसपास की कीमत पर बिक रहे Lenovo K8 Plus पर इस वक्‍त करीब 3 हजार रुपए की छूट मिल रही है। हालांकि इस फोन पर ये धमाकेदार छूट यूं ही मिलती रहेगी या फिर सीमित समय के लिए है, यह कहना अभी मुश्किल है। कुल मिलाकर इस फोन को खरीदने में आपको देर नहीं करनी चाहिए। वैसे इस फोन को खरीदने से पहले इसके कई और जानदार फीचर्स के बारे में जान लीजिए।

Venom Black और फाइन गोल्‍ड दो कलर में मिलेगा यह फोन

Lenovo K8 Plus फोन यूजर्स के लिए दो कलर वेरिएंट में उपलब्‍ध है। डार्क ब्‍लैक और फाइन गोल्‍ड दो कलर में से आप अपनी पसंद का मॉडल चुन सकते हैं। एक और बात इस फोन पर सिर्फ डिस्‍काउंट ही नहीं मिल रहा, बल्कि इसके साथ एक्‍सचेंज और नो कॉस्‍ट ईएमआई की भी सुविधा मिल रही है। कुल मिलाकर इस फोन को न खरीदने की कोई वजह नहीं दिख रही है।

3 जीबी रैम,ट्रिपल कैमरा और फिंगर सेंसर से लैस lenovo के इस फोन पर मिल रही है 3000 की फ्लैट छूट


Lenovo K8 Plus
के फीचर्स भी हैं जानदार

लेनेवो का K8 Plus फोन 3 जीबी रैम और 32 जीबी मेमोरी पावर से लैस है। यूजर माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा फोन की मेमोरी को 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। लेनोवो के8 प्लस में लगा है 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले, जो 2.5डी Curvedस्‍क्रीन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सेफ्टी के साथ मिलेगा। फोन का स्‍क्रीन रिजॉल्‍यूशन फुल एचडी यानि 1920x1080 पिक्‍सल का है। इस स्‍मार्टफोन में 2.5 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी25 प्रोसेसर लगा है, जो फोन की परफॉर्मेंस को चार चांद लगा देगा।

4000 mAh बैटरी के साथ डुअल कैमरा और डुअल फ्लैश

लेनोवो के 8प्लस फोन की बैकसाइड में 13 और 45 मेगापिक्‍सल के दो कैमरे लगे हैं, जिनसे आप अपनी हर तस्‍वीर को बेहतरीन डेप्‍थ प्रदान कर सकते हैं। बैकग्राउंड ब्‍लर फोटो खींचने में इस फोन का कोई जवाब नहीं है। इस फोन का फ्रंट यानि सेल्‍फी कैमरा 8 मेगापिक्‍सल का है। एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलने वाले लेनोवो के 8प्लस स्मार्टफोन की बैटरी भी कम दमदार नहीं है, क्‍योंकि इसमें लगी है 4000 एमएएच की लीथियम पॉलिमर बैटरी, जिससे आपको मिलेगा करीब 26 घंटे का टॉकटाइम।

यह भी पढ़ें: 

Iphone से बेहतर है Android स्‍मार्टफोन! यकीन न हो तो ये 5 सबूत देख लीजिए

फोल्डिंग स्‍क्रीन वाला iPhone लाने की तैयारी में ऐपल! जो बदल सकेगा बिग स्‍क्रीन टेबलेट में

अब बैक कैमरे से भी ले सकेंगे बेहतरीन सेल्‍फी, लॉन्‍च हुआ Dual स्‍क्रीन और 3 कैमरे वाला यूनीक स्‍मार्टफोन

Technology News inextlive from Technology News Desk