-क्राइम ब्रांच ने बीजेपी का झंडा लगी इंडिगो कार से हो रही शराब तस्करी पकड़ी

-एमए स्टूडेंट समेत 4 तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में इंग्लिश व देशी शराब बरामद

BAREILLY: नई शराब की दुकानें तो खुल गई हैं लेकिन लगातार शराब की शार्टेज शहर में हो रही है। इसी का फायदा तस्करों ने उठाना शुरू हो गया है। उत्तराखंड से बरेली में शराब की तस्करी की जा रही है। क्राइम ब्रांच ने सुभाषनगर थाना पुलिस के साथ मिलकर पराग डेयरी के पास से इंडिगो कार में अवैध शराब की तस्करी पकड़ी है। पुलिस ने एमए स्टूडेंट समेत 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के पास से भारी मात्रा में इंग्लिश व देशी शराब की बोतलें व क्वार्टर मिले हैं।

कार की डिग्गी में मिली बोतलें

क्राइम ब्रांच प्रभारी सौरभ सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि शराब की शार्टेज की वजह से शहर में उत्तराखंड से शराब की सप्लाई की जा रही है। इसी के तहत ट्यूजडे रात पराग डेयरी के सामने इंडिगो कार से 4 तस्करों जोगेंद्र सिंह निवासी अटा पट्टी सुमाली भोजीपुरा, दभौरा भोजीपुरा निवासी सत्यप्रकाश, नवादा शेखान निवासी संजय राठौर और सतीश राठौर को गिरफ्तार किया है। जब इंडिगो की तलाशी ली तो पिछली डिग्गी में 14 पेटी यानी 168 बोतल पार्टी स्पेशल ब्रांड की मिलीं। उसके बाद तस्करों की निशानदेही पर मिलक रौंधी में यूकेलिप्टिस के बाग से 10 बोतल क्रेजी रोमियो ब्रांड की इंग्लिश शराब की बोतलें और 40 पेटी यानी 1920 क्वार्टर जुबली ब्रांड के मिलीं।

शौक व खर्च पूरे करने के िलए तस्करी

जब तस्करों से पूछताछ हुई तो पता चला कि जोगेंद्र सिंह एमए इंग्लिश का छात्र है। वह 4 भाईयों में सबसे बड़ा है। वह अपने शौक और घर के खर्चे पूरे करने के लिए शराब की तस्करी में शामिल हो गया। वह होली के बाद से ही शराब की तस्करी कर रहे थे। वह रुद्रपुर उत्तराखंड से किसी सरदार के जरिए शराब लाते थे और बरेली में सप्लाई कर देते थे। सरदार, उन्हें कहीं भी रास्ते में बुलाकर शराब दे देता था। अब पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।