delete

एलजी के पहले मॉड्यूलर स्‍मार्टफोन G5 की बुकिंग शुरु, इसमें हैं 5 खूबियां

By: Inextlive | Publish Date: Sat 21-May-2016 03:23:05   |  Modified Date: Sat 21-May-2016 04:36:13
- +
एलजी के पहले मॉड्यूलर स्‍मार्टफोन G5 की बुकिंग शुरु, इसमें हैं 5 खूबियां
साउथ कोरियन हैंडसेट मेकर कंपनी एलजी ने अपने नए स्‍मार्टफोन G5 की प्री-बुकिंग शुरु कर दी है। जो यूजर्स यह फोन खरीदना चाहते हैं वह 21 मई से ऑनलाइन बुक करवा सकते हैं। यह कंपनी का पहला माड्यूलर स्‍मार्टफोन है। इसकी कीमत 52,990 रुपये है।

30 मई है लास्‍ट डेट
यह स्‍मार्टफोन कंपनी के मोबाइल स्‍टोर अथवा ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बुक किया जा रहा है। और इसकी लास्‍ट डेट 30 मई है। यह पहला ऐसा हैंडसेट होगा जिसकी बैटरी को अलग से निकाला जा सकेगा। यानी कि फोन का बैटरी वाला हिस्‍सा रिमूवेबल है।

5.3 इंच की है डिस्‍प्‍ले
एलजी कंपनी ने अपने इस नये हैंडसेट G5 में एंड्रायड का ऑपरेटिंग सिस्‍टम दिया है। इसमें आपको एंड्रायड का लेटेस्‍ट ओएस मिलेगा। वहीं इस हैंडसेट में आपको 5.3 इंच की डिस्‍प्‍ले मिलेगी। इसके अलावा अगर इस हैंडसेट के प्रोसेसर पर गौर करें तो इसमें आपको 2.1GHz का Qualcomm Snapdragon 820 SoC प्रोसेसर मिलेगा। साथ ही इस हैंडसेट में आपको 4जीबी रैम मिलेगी। अगर इसकी स्‍टोरेज क्षमता की बात करें तो इसमें 32जीबी की इंटरनल मेमारी मिलेगी। जिसे 32जीबी तक एक्‍सटेंड किया जा सकता है।

16 एमपी का रियर कैमरा

कंपनी ने अपने इस नये हैंडसेट G5 को काफी स्‍टाईलिश बनाया ह‍ै। इसका बेहतरीन लुक यूजर्स को अट्रैक्‍ट कर सकता है। इसमें आपको 16 एमपी का रियर कैमरा मिलेगा, जिसमें की एलईडी फ्लैश होगा। इसके साथ ही 8एमपी का फ्रंट कैमरा भी उपलब्‍ध है। अगर कनेक्टिविटी की बात की जाये तो G5 में आपको 4जीए, 3जी, ब्‍लूटूथ, वाई-फाई और जीपीएस आदि की सुविधा मिलेगी। बैटरी बैक-अप में भी यह जबर्दस्‍त है। इसमें आपको 2800mAH की बैटरी मिलेगी।

Technology News inextlive from Technology News Desk