-सुबह चार बजे दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, पुलिस ने घायल को भेजा रिम्स

-सड़क किनारे कंटेनर खड़ी कर सो रहे थे चालक, पुलिस बनकर अपराधियों ने खुलवाया गेट

रांची : राजधानी के दीपाटोली में दो अपराधियों ने कंटेनर ट्रक चालक से लूटपाट की कोशिश के बाद गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। घटना सोमवार की सुबह करीब चार बजे की है। गोली लगने से चालक सौरभ सिंह घायल हो गया। सौरभ के पैर में गोली लगी। वह उत्तरप्रदेश के मनकापुर का रहने वाला है। गोलीबारी से घायल होने के बाद पुलिस ने उसे रिम्स में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार चालक सौरभ सिंह दीपाटोली के जिमखाना क्लब के समीप सड़क किनारे कंटेनर खड़ा कर सो रहा था। उसी दौरान दो अपराधी वहां पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। खुद को पुलिस बताकर दोनों ने दरवाजा खुलवाया। नीचे उतारने के बाद उसने चाकू निकाल ली और लूटपाट की कोशिश की। इसपर सौरभ ने अपराधी का हाथ पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी।

इसबीच उसके साथ मौजूद दूसरे अपराधी ने कमर में खोंस कर रखी पिस्तौल निकाली और सौरभ को गोली मार दी। गोली उसके पैर में लगी, जिससे वह जमीन पर गिर गया। गिरने के बाद दोनों अपराधी मौके से पैदल ही गाड़ी गांव के रास्ते भाग निकले। चालक के साथ मौजूद खलासी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पीसीआर और सदर थाने की पुलिस पहुंची। इसके बाद घायल को इलाज के लिए रिम्स लेकर गए। सौरभ सिंह का इलाज फिलहाल रिम्स में चल रहा है। मामले में सौरभ के बयान पर दो अपराधियों के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

ओडिशा में कार उतार कर लौट रहा था गुड़गांव

सौरभ सिंह ने पुलिस को बताया कि वह गुड़गांव से ओडिशा शोरूम में सप्लाई के लिए कंटेनर में कार लेकर निकला था। कार उतारकर रांची होते हुए गुड़गांव लौट रहा था। उसी दौरान दीपाटोली में अपराधियों ने उसे निशाना बनाया और लूटपाट की कोशिश की। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने गोली बारी कर दी।

सीसीटीवी से अपराधियों की पहचान की कोशिश

सदर थाने की पुलिस जिमखाना समेत अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है। कई प्रतिष्ठानों के सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने मंगवाए हैं। जिन्हें खंगाला जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद वरीय अधिकारियों ने भी थानेदार को अपराधियों की गिरफ्तारी का आदेश दिया है।