- बाइक से घर जा रहा था व्यापारी, दबंगों ने की मारपीट

आगरा। थाना लोहामंडी गोकुलपुरा सब्जीमंडी के पास सोमवार की रात दबंगों ने शू कारोबारी के साथ मारपीट कर दी। साथ ही लूटपाट की। शिकायत पर पुलिस ने डकैती का मुकदमा दर्ज किया है। लूटपाट का आरोप आगरा कॉलेज में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले युवक व उसके साथियों पर है। पुलिस ने मामले में डकैती का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

घर लौट रहा था कारोबारी

अशोक नगर, सिंधी कॉलोनी, लोहामंडी निवासी दानिश आलम पुत्र फैज आलम का हींग की मंडी में शू ट्रेडिंग का काम है। सोमवार की रात वह बाइक से घर लौट रहे थे। गोकुलपुरा सब्जीमंडी के पास मयंक यादव, लाला, नितिन वर्मा समेत 10-12 लोगों ने रास्ता रोक लिया। आरोप है कि रास्ता रोकने की वजह पूछने पर उसके साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि उसका मोबाइल, घड़ी, सोने की चेन व बीस हजार रुपये लूट लिए।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

पीडि़त ने मामले में थाना लोहामंडी में शिकायत की। इंस्पेक्टर राजेश पांडेय के मुताबिक मामले में मयंक यादव, लाला, नितिन समेत 10-12 लोगों पर डकैती और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक मयंक यादव ने पूर्व में आगरा कॉलेज में फायरिंग कर दहशत फैलाई थी। जमानत पर बाहर आते ही फिर से उसने रंगबाजी शुरु कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।