-बीकेटी के सिरता कमलापुर में दिनदहाड़े वारदात से हड़कंप

-बाइकसवार नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

LUCKNOW: बख्शी का तालाब एरिया में शुक्रवार को बेखौफ बाइकसवार बदमाशों ने एक मोबाइल रीचार्ज शॉप को निशाना बनाया। रीचार्ज के बहाने दिनदहाड़े पहुंचे नकाबपोश बदमाशों ने शॉप ओनर को तमंचा दिखाकर उसके संग मारपीट की और 70 हजार रुपये के रीचार्ज कूपन, 50 हजार रुपये कैश और सेलफोन लेकर फरार हो गए। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर इंक्वायरी शुरू कर दी है।

तान दिया तमंचा

बीकेटी के सिरता कमलापुर निवासी त्रिभुवन मौर्य की कमलापुर मोड़ के पास अशिक्त ट्रेडर्स के नाम से मोबाइल रीचार्ज व किराने की दुकान है। शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे दुकान पर त्रिभुवन के पुत्र अरविन्द, राजू, नौकर रत्नेश व पड़ोसी दुकानदार राजू वर्मा बैठे थे। इसी दौरान अपाचे बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश वहां आ पहुंचे। उनमें से एक बदमाश ने पहले रीचार्ज के बारे में पूछताछ की। अरविन्द ने उसे रीचार्ज प्लान के बारे में बताना शुरू ही किया था कि उस बदमाश ने उस पर तमंचा तान दिया।

करने लगे मारपीट

अचानक तमंचा देख दुकान पर बैठे सभी लोगों के होश उड़ गए। जिसके बाद बदमाशों ने उन सभी को पीटना शुरू कर दिया। करीब पांच मिनट तक मारपीट करने के बाद नकाबपोश बदमाश काउंटर में रखे 70 हजार रुपये के रीचार्ज कूपन, 50 हजार रुपये कैश, तीन मोबाइल फोन समेट लिया और वहां से फरार हो गए। बदमाशों के फरार होने के बाद अरविन्द ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल कर वारदात की सूचना दी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस एफआईआर दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

सरिया व्यापारी को भी बनाया शिकार

बीकेटी एरिया में ही लूट की एक अन्य घटना में बाइकसवार लुटेरों ने सरिया व्यापारी को शिकार बनाया। कुम्हरावां गांव निवासी सरिया व्यापारी राजेश मिश्रा किसी काम से गांव से बीकेटी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान जब वे जोतपुर गांव के पास अतरौरा मोड़ के करीब पहुंचे। तभी पहले से खड़े बाइकसवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। अभी राजेश कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाशों ने उन पर तमंचा तान दिया और उनके पास मौजूद 1500 रुपये व मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए।