-60 हजार रुपए लूट ले गए बदमाश

-दो बाइक से पहुंचे तीन बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

ALLAHABAD: रविवार की देर रात शिवकुटी थाना क्षेत्र के गोविंदपुर इलाके में मिलिट्री कैंटीन के सामने बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा सटाकर वाइन शॉप के सेल्समैन से 60 हजार रुपए लूट लिए। सेल्समैन के विरोध दर्ज कराने पर बदमाशों ने तमंचे के बट से सेल्समैन के सिर पर प्रहार कर दिया। इससे वह जख्मी हो गया। इसके बाद बदमाश रुपए लेकर भाग निकले। पुलिस ने घायल को हॉस्पिटल पहुंचाया और प्राथमिक उपचार के बाद सेल्समैन की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

शॉप बंद करके जा रहा था घर

बख्शी बांध एरिया का रहने वाला रामजी साहू शिवकुटी थाना क्षेत्र गोविंदपुर इलाके में स्थित एक वाइन शॉप में सेल्समैन के रूप में कार्यरत है। पर डे वह वाइन शॉप बंद करता और कैश काउंटर के रुपए लेकर घर चला जाता था। रोज की तरह रविवार की रात में भी उसने वाइन शॉप बंद किया और कैश लेकर घर के लिए निकला।

मिलिट्री कैंटीन के पास घेर लिया

वाइन शॉप से थोड़ी दूर पर मिलिट्री कैंटीन के पास सेल्समैन रामजी रात करीब सवा ग्यारह बजे पहुंचा था कि तभी पीछे से दो बाइक पर सवार तीन युवक आ गए। बदमाशों ने सेल्समैन को घेर लिया। एक युवक तेजी के साथ बाइक से उतरा और रामजी के कनपटी पर तमंचा सटा दिया। तमंचा सटाने के बाद बदमाश सेल्समैन के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। इसका सेल्समैन रामजी ने विरोध किया। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे के बट से रामजी के सिर पर वार कर दिया। जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा और बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले। बदमाश रामजी साहू से जो बैग छीन कर ले गए, उसमें करीब 60 हजार रुपए रखे थे। जो दिन भर के काउंटर सेल की अर्निग थी।