- लंका के नैपुरा गांव में बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस फेल

-डाफी में भी चोरों ने बोला धावा

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

पुलिस लाख कोशिश कर ले लेकिन बदमाश उससे चार कदम आगे निकल जा रहे हैं। तभी तो बदमाशों ने मंगलवार की देर रात लंका थाना क्षेत्र में रमना चौकी से लगभग सात सौ मीटर दूर नैपुरा कला गांव में छत के रास्ते घर में घुसकर प्रभा देवी 60 वर्ष को जगाने के बाद चाकू की नोक पर बंधक बना लिया। बदमाशों ने उनके गले में पड़ी सोने की चेन लूट ली और दूसरे कमरे में आलमारी में रखे पैंतीस हजार रुपये व अन्य आभूषण समेटने के बाद उन्हें कमरे में बंदकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने पर प्रभा देवी ने शोर मचाया तब दूसरे कमरे में सो रहे बेटे सूरज यादव की नींद टूटी और दरवाजा खोलकर मां को मुक्त कराया। दस दिन पहले भी यहां चोरी हुई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

लंका में बजा चोरों का डंका

डाफी इलाके में मंगलवार की रात चोर चंद्रशेखर जायसवाल के घर से दस हजार रुपये नगद समेत तीन लाख रुपये मूल्य के जेवरात पर हाथ साफ कर गए। घर में घुसे चोरों ने चंद्रशेखर के कमरे का दरवाजा बाहर से बंदकर दूसरे कमरे में मौजूद आलमारी खोलकर नगदी समेत तीन लाख के गहने चुरा ले गए।

बंद मकान में मारा हाथ

मिर्जामुराद के कल्लीपुर गांव स्थित कारोबारी विजय प्रकाश सिंह के बंद घर में छत के रास्ते घुसे चोर पांच कमरों का ताला तोड़ चार कुंतल गेहूं- पांच कुंतल चावल समेत वाशिंग मशीन का मोटर, पंखा, कपड़े, गहने समेत अन्य सामान समेट ले गए। विजय प्रकाश सिंह जमशेदपुर (झारखंड) में कारोबार करते हैं और पांच माह बाद बुधवार को कल्लीपुर पहुंचे थे।