- गुरुवार को बदमाशों ने फिर की लूटपाट

- चिलुआताल एरिया में बदमाश लगातार बना रहे शिकार

GORAKHPUR: चिलुआताल एरिया के मोहरीपुर-रामपुर पुल रोड पर सक्रिय बदमाशों ने गुरुवार को फिर लूटपाट की। रात में घर लौट रहे बाइक सवार राहगीर को डंडा मारकर गिरा दिया। विरोध करने पर पिटाई करके साढ़े चार हजार रुपए छीनकर फरार हो गए। राहगीर की सूचना पर पहुंचे ब्लॉक प्रमुख बृजेश यादव ने पीडि़त को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग उठाई। चार दिन में दूसरी वारदात से राहगीरों में दहशत फैल गई है।

पता पूछने के बहाने रोका

अहिरौली गांव के रामबचन प्रजापति ठेकेदारी करते हैं। गुरुवार को वह किसी काम से गोरखपुर आए थे। देर रात वह बाइक से घर लौट रहे थे। मोहरीपुर-सिहोंरवा रोड पर रामपुर पुल के पास पहुंचे। तभी पीछे से आए बाइक सवार युवकों ने रुकने को कहा। उनको रोककर युवक जसवल जाने का रास्ता पूछने लगे। तभी बाइक से पहुंचे दो युवकों ने रामबचन पर डंडे से हमला बोल दिया। उनकी पिटाई करके बदमाशों ने जेब की तलाशी लेते हुए 45 सौ रुपया छीन लिया।

जुआ खेलने वालों पर शक

बदमाशों के भागने पर रामबचन ने अपने गांव के बृजेश यादव को सूचना दी। लोगों के साथ ब्लाक प्रमुख मौके पर पहुंचे। घायल को अस्पताल पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। इस दौरान पता लगा कि रामपुर पुल पर आए दिन लूटपाट की वारदातें हो रही है। चार दिन पहले बदमाशों ने एक युवक से नकदी लूट ली थी। लोगों ने पुलिस को बताया कि शेरपुर चमराहे गांव के पास जुआ खेलने वाले जुटते हैं। जुआ खेलने के लिए मनबढ़ किसी न किसी को लूट लेते हैं।

लूटपाट की सूचना पर पुलिस जांच कर रही है। उस क्षेत्र के हलका प्रभारी से गश्त करने को कहा गया है। पुलिस की जीप इलाके में भ्रमण करेगी।

सौरभ राय, प्रभारी एसओ, चिलुआताल