- साले को हॉस्पिटल से देखकर लौटते समय लहरतारा पर बनाया शिकार

- जेब में रखे रुपये, सोने की चेन अंगूठी ले गये बदमाश

VARANASI : हॉस्पिटल में भर्ती साले को देखकर लौट रहे ट्रांसपोर्टर प्रदीप चौबे को बदमाशों ने लहरतारा पर रोक लिया। असलहा सटाकर नकदी, सोने की चेन और अंगूठी लूट ली। एम्बुलेंस के हूटर से घबराए बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकले। घटना बुधवार को रात में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस मुकदमा दर्ज कराने की बात कहकर लौट गयी।

रखे थे इलाज के लिए रुपये

मंडुवाडीह थाना एरिया के महेशपुर के रहने वाले प्रदीप चौैबे का लहरतारा एरिया में ट्रांसपोर्ट है। उनके साले विरेन्द्र मिश्र को तबीयत खराब होने की वजह से बीएचयू स्थित सर सुंदरलाल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। देर रात प्रदीप उसे देखकर लौट रहे थे। इलाज के लिए फ्क् हजार रुपये अपने पास रखे थे। ककरमत्ता पुल पर चढ़े ही थे कि दो बाइक पर सवार तीन लुटेरे सामने आ गए। उन्हें रोककर असलहा सटा दिया। प्रदीप की जेब से फ्क् हजार रुपये सोने की चेन और अंगूठी कब्जे में ले लिया। बदमाश बाइक छीनने लगे तभी हूटर बजाते एक एम्बुलेंस उस ओर आने लगा। उसे पुलिस वाहन समझकर बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकले।

पुलिस से नहीं मिली कोई मदद

प्रदीप ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। थोड़ी देर बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। थोड़ी बहुत पूछताछ के बाद अगली सुबह रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कहकर लौट गये। लूट के शिकार ने उन्हें बदमाशों का हुलिया उनकी बाइक नम्बर भी बताया लेकिन पुलिसकर्मियों ने गंभीरता से नहीं लिया।