- शिकायत का इंतजार करती है कैंट पुलिस

- क्रेन ड्राइवर को पीटकर बदमाशों ने लूटे आठ हजार

GORAKHPUR : कैंट एरिया में पुलिस लाइन के पास लूटपाट की वारदातें हो रही हैं। थर्सडे लेट नाइट बदमाशों ने क्रेन ड्राइवर को निशाना बनाया। क्रेन ड्राइवर को मारपीट कर आठ हजार रुपए लूट ले गए। क्रेन ड्राइवर ने रात में पुलिस को सूचना दी। हालांकि जांच के बाद पुलिस ने इस वारदात को फर्जी बताया। एक पखवारे में पुलिस लाइन के पास ये दूसरी वारदात हुई है।

टीपी नगर जा रहा था ड्राइवर

टीपी नगर में एक क्रेन सर्विस का ड्राइवर कार लेने धर्मशाला की तरफ गया। रात में करीब क्ख् बजे वह कार लेकर टीपी नगर जा रहा था। ट्रैफिक तिराहे से वह मुसाफिर खाना की तरफ बढ़ा। तभी कार सवार युवकों ने ड्राइवर राम जियावन को रोक लिया। युवकों ने उस पर टक्कर मारने का आरोप लगाया। वह एक्सीडेंट से इंकार करने लगा। युवकों ने उसको पीटना शुरू कर दिया। उधर से गुजर रहे लोग जुटते, इसके पहले उसकी जेब में रखे आठ हजार रुपए लेकर युवक फरार हो गए। ड्राइवर ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

पूरा रास्ता है सुनसान

काली मंदिर से लेकर ट्रैफिक तिराहे तक का रास्ता सुनसान होने से बदमाश राहगीरों को निशाना बनाते हैं। ख्9 मार्च की सुबह भी बदमाशों ने एक युवक को पीटकर क्ब् हजार लूट लिए थे। बांसगांव एरिया के सरसोपार का मंसूर अली मुंबई में रहकर कमाता है। ख्8 मार्च की रात ट्रेन पकड़कर वह गोरखपुर पहुंचा। रात होने से वह प्लेटफॉर्म पर सो गया। भोर में वह रेलवे स्टेशन से पैदल ही कचहरी की तरफ जा रहा था। तभी अचानक आ धमके तीन युवकों ने उसको रोक लिया। मंसूर की पिटाई करके बैग में रखे क्ब् हजार रुपए छीनकर बदमाश फरार हो गए। युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस कार्रवाई में देरी होने से युवक अपने घर चला गया।

कार सवार युवकों से विवाद के बाद ड्राइवर ने समझौता कर लिया। युवकों के जाने के बाद ड्राइवर ने लूटपाट की सूचना दी। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

श्रीधराचार्य, इंस्पेक्टर, थाना कैंट